कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- सच की आवाज दबाने में जुटी उद्धव ठाकरे सरकार | allahabad – News in Hindi

1
154
.

महंत नरेंद्र गिरी ने किया कंगना रनौत का समर्थन

महंत नरेंद्र गिरी ने (Mahant Narendra Giri) कहा कि सच की आवाज को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना रनौत के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है और बदले की कार्रवाई की है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 10, 2020, 12:14 PM IST

प्रयागराज. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranut) को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (Akhil Bhartiya Akhara Parishad) का भी समर्थन मिला है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) ने कंगना रनौत को देश की बेटी बताया है. उन्होंने कहा कि कंगना रनौत बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के माफियाओं और ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है. उन्होंने निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है. इससे न केवल बॉलीवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं.

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि यही वजह है कि सच की आवाज को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना रनौत के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है और बदले की कार्रवाई की है. हालांकि, महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगाई है. लेकिन, सुशांत सिंह मर्डर केस में जिस बहादुरी से कंगना रनौत ने ड्रग और बॉलीवुड माफियाओं का सामना किया है, उससे लोगों में बौखलाहट है.

पालघर हिंसा की भी सीबीआई जांच की मांग
अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है. पालघर में दो साधुओं की हुई हत्या के मामले में भी महाराष्ट्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि अखाड़ा परिषद ने पालघर मामले में भी सीबीआई जांच की मांग की है. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि कंगना रनौत की इस लड़ाई में साधु-संत और पूरा देश उनके साथ है. उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार को कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद भी दिया है.



Source link

Authors

.

1 COMMENT

  1. […] कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिष… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here