डीएनए एक्सक्लूसिव: सुशांत सिंह राजपूत के ताजा वीडियो रिया चक्रवर्ती के झूठ का पर्दाफाश | भारत समाचार

0
50
.

नई दिल्ली: मुंबई की विशेष अदालत शुक्रवार (11 सितंबर) को रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर एक आदेश पारित करने की संभावना है, जिसने अपने प्रेमी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग्स मामले के सिलसिले में निर्दोषता का अनुरोध किया था। डीएनए रिपोर्ट, हालांकि, रिया के झूठ को उजागर करने के लिए आपको दो और वीडियो दिखाएगी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, उसने अपनी जमानत अर्जी में आरोप लगाया है कि उसे NCB पूछताछ के दौरान “आत्म-भ्रष्ट बयान” देने में “ज़बरदस्ती” की गई थी।

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि उसने कोई भी अपराध नहीं किया है और मामले में उसे गलत तरीके से फंसाया गया है, इसलिए उसकी गिरफ्तारी “अनुचित और बिना किसी औचित्य के” है।

हालाँकि, वीडियो में रिया चक्रवर्ती के झूठ का पर्दाफाश किया गया है क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ मारिजुआना या हशीश के साथ “लुढ़का हुआ” सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं।

2 मिनट 54 सेकंड के पहले वीडियो में पार्टी जैसा माहौल दिखाया गया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती के साथ अन्य लोग गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति शुशांत से पूछता है कि क्या यह चरस थी? सुशांत सिंह का कहना है कि यह वीएफएक्स – विजुअल इफेक्ट है, जो धूम्रपान के विशेष प्रभाव को दिखाने के लिए फिल्मों में लगाया जाता है। दूसरी ओर, रिया का कहना है कि यह एक लुढ़का हुआ सिगरेट है।

सुशांत सिंह राजपूत वीडियो के दूसरे भाग में एक भजन गा रहे हैं। सवाल यह उठता है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत वास्तव में अवसाद की समस्या का सामना कर रहे थे या उन्हें ड्रग्स के माध्यम से इस स्थिति में ढाला गया था।

हालाँकि दूसरा वीडियो सुशांत सिंह को नशे की हालत में भजन गाते हुए दिखाता है। उसके हाथ में सिगरेट भी है। सुशांत की बहन ने इससे पहले भजन गाते हुए एक वीडियो जारी किया और वह सामान्य दिख रही हैं। लेकिन यहां इस वीडियो में, वह अपने हाथ में सिगरेट पकड़ता है और एक नशेड़ी की तरह दिखता है।

पिछले दो दिनों में, डीएनए ने आपको सुशांत और रिया चक्रवर्ती के कुछ विशेष वीडियो दिखाए हैं, जिनकी भूमिका पर सवाल उठाए जा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स क्यों दे रही थी, जबकि वह जानती थी कि वह अवसाद में है।

सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो दिखाने से भी लोगों की प्रतिक्रियाएं आमंत्रित की गई हैं। कई लोग यह कहते हुए गुस्से में हैं कि वीडियो रिया की मदद करेंगे, जबकि दूसरों को लगता है कि सुशांत सिंह के निजी वीडियो दिखाना अनैतिक है। लोगों की चिंता यह है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में न्याय होना चाहिए।

ज़ी न्यूज़ भी यही चाहता है, इसलिए, हम आपको सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने रुख के बारे में याद दिलाना चाहेंगे।

सबसे पहले, आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने रिया चक्रवर्ती का साक्षात्कार करने से इनकार कर दिया जब उसके वकीलों ने “स्क्रिप्टेड” साक्षात्कार के माध्यम से उसे सकारात्मक भाव में दिखाने के लिए ज़ी न्यूज़ से संपर्क किया। इनकार सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि एक संदिग्ध मुख्य आरोपी को एक मंच न देने की हमारी प्रतिबद्धता के कारण।

दूसरे, हमने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह के सभी निजी वीडियो दिखाए, हमारे पास होने के बावजूद। ऐसा उसके वकीलों को मामले में लाभ लेने की अनुमति नहीं देने के लिए किया गया था।

तीसरी बात, ज़ी न्यूज़ ने आपको 24 घंटे पहले ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बारे में बताया था, इसके अलावा मामले का खुलासा होने के बाद से ही इसकी मांग थी।

पहले के अनदेखे वीडियो ने आपको सुशांत सिंह की मन: स्थिति के बारे में बताया। इस साल फरवरी में अनदेखी वीडियो शूट किए गए थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती के घर पर रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में उनकी दयनीय स्थिति का पता चला।

उस वीडियो ने रिया चक्रवर्ती के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी उजागर किया, जो एक डॉक्टर हैं। वहां लंबे समय तक सेवा देने के बाद वह भारतीय सेना से सेवानिवृत्त हुए। एक डॉक्टर होने के बावजूद, यह दिखाई दिया कि वह सुशांत सिंह की चिकित्सा स्थिति के बारे में कम से कम परेशान था।

विशेष रूप से, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के आसपास के विभिन्न कोण, जो 14 जून को अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे, तीन संघीय एजेंसियों- NCB, ED और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा जांच की जा रही है।

गुरुवार को रिया की ओर से दलील देते हुए, उनके वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा, “उनके (NCB) हिरासत के दौरान, आवेदक (Rhea) को आत्म-भ्रामक बयान देने के लिए मजबूर किया गया था। अभिनेता ने इस तरह के सभी भ्रामक बयानों को वापस ले लिया है।”

एनसीबी ने हालांकि कहा कि रिया ने अपने बयान में ड्रग्स की खरीद और वित्तीय लेनदेन में उसकी भागीदारी के बारे में बताया। उन्होंने अन्य आरोपियों, सैमुअल मिरांडा, सुशांत की घरेलू मदद दीपेश सावंत और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी निर्देश जारी किए।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here