यूपी: पैसे के लेनदेन के चलते औरैया के धान व्यापारी की ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या। A ruthless killing of Auraiya’s businessman

2
915
murder
.

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैयै में पैसे के लेनदेन के चलते एक धान व्यापारी की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई। ये पूरा मामला है औरैया के धान मिल का जहां पर मिल के मालिक ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर धान व्यापारी की हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा कर वापस भी आ गए। दरअसल,बुधवार को व्यापारी तीन बजे अपने घर से मिल गए थे। जब बहुत देर तक वापस नहीं आए तो परिजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु की। देर रात मौके पर पहुंचे एएसपी ने तलाश शुरू की। शक होने पर पुलिस ने मिल मालिक व नौकर को हिरासत में लिया तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

पीजीआई में भर्ती भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की हालत बिगड़ी, मेदांता में कराया शिफ्ट। BJP MP Rita Bahuguna Joshi’s condition worsens, Shifted in Medanta

औरेया के दिबियापुर रोड बाइपास निवासी कैलाश नारायण दीक्षित बुधवार दोपहर तीन बजे पास में स्थित कुंवर बहादुर राठौर की धान मिल में गए थे। बता दें कि मिल के मालिक से उनका करीब पाचास लाख का लेनदेन था। हाल ही में उन्होंने मिल मालिक से एक प्लॉट खरीदने की बात कही थी। उन्होंने अपने पुत्र विनय दीक्षित से करीब दस लाख रुपये प्लॉट खरीदने के लिए ट्रांसफर भी कराए थे। उन्हीं पैसों को लेकर वो मिल गए थे।

घर लौटने में काफी देर होने पर घरवालों को जब शक हुआ तब उन्होंने कैलाश को फोन किया। फोन न उठाने पर परिजनों की चिंता और बढ़ी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे एएसपी कमलेश दीक्षित व सीओ सिटी ने उनकी तलाश शुरू की। शक होने पर पुलिस ने मिल मालिक कुंवर बहादुर व नौकर हाकिम को हिरासत में लिया।

कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- सच की आवाज दबाने में जुटी उद्धव ठाकरे सरकार | allahabad – News in Hindi

पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि उन्होंने मिल में ही कैलाश नारायण की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया था।इसके बाद ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। शव को उन्होंने जौरा गांव के पास एक खेत में फेंक आए हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। दिवंगत  के पुत्र ने मिल मालिक कुंवर बहादुर, नौकर हाकिम, सुधीर शुक्ला व राजीव राठौर के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी सुनीति ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Authors

.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here