पीजीआई में भर्ती भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की हालत बिगड़ी, मेदांता में कराया शिफ्ट। BJP MP Rita Bahuguna Joshi’s condition worsens, Shifted in Medanta

0
31
ritabahugunajoshi
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत अचानक से बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में शिफ्ट कराया गया है। बता दें कि रीता बहुगुणा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई में चल रहा था। पीजीआई में इलाज के बाद उनकी तबियत अचानक खराब हो गई जिसके बाद अब उन्हें एयर ऐम्बुलेंस के जरिए मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है।

There could be no better time to induct Rafael into Indian Air Force: IAF Chief RKS Bhadauria – राफेल को IAF में शामिल करने का इससे बेहतर समय हो ही नहीं सकता: वायुसेना प्रमुख

आपको बता दें कि सांसद रीता बहुगुणा जोशी को बुधवार देश शाम ही मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पति पीसी जोशी भी पहले से ही मेदांता अस्पताल में एडमिट हैं। सूत्रों के अनुसार तबीयत बिगड़ने के बाद परिवारवालों की सलाह पर बीजेपी सांसद ने खुद को मेदांता अस्पताल रिफर कराने की मांग की थी।

रीता बहुगुणा जोशी की मेदांता में शिफ्ट करने की मांग को देखते हुए बुधवार शाम लगभग साढ़े 6 बजे उन्हें एयर ऐम्बुलेंस के जरिए मेदांता अस्पताल ले जाया गया। सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने गले में खराश और सांस लेने में तकलीफ होने के चलते अपना कोरोना टेस्ट कराया था। जिसके बाद पता चला कि वो कोरोना संक्रमित हैं।

लखनऊ- यूपी में अब इतने बजे तक खुली रहेंगी दुकानें और बार व रेस्टोरेंट, जानें क्या हैं नए नियम ?

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here