Bus services from UP to Delhi start today, Rajasthan to Haryana will be operational from tomorrow | लगभग 6 महीने बाद इंटरस्टेट बस सेवा आज से शुरू, राजस्थान और हरियाणा के लिए कल से होंगी चालू

0
30
.

लखनऊ22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी में इंटरस्टेट बसों की शुरुआत आज से हो गई है।

  • 22 मार्च से इंटरनेट स्टेट बस सेवा को बंद कर दिया गया था
  • गुरुवार से साधार और एसी बसों का संचालन शुरू हो गया

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में बंद हुआ रोडवेज बसों का इंटरस्टेट संचालन आज से शुरू हो गई। राज्य सरकार ने इसकी मंजूरी मिलने के बाद यह फैसला किया है। राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश भर से दिल्ली जाने के लिए गुरुवार से साधारण एवं एसी बसों का संचालन शुरू हो गया। इसके अलावा हरियाणा व राजस्थान के लिए बसें 11 सितम्बर यानी शुक्रवार से चलेंगी।

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के एमडी राज शेखर के अनुसार इसके लिए सभी क्षेत्रों के अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी कर दिया गया है। हालांकि, परिवहन निगम को उत्तराखंड परिवहन निगम के कई शहरों के लिए बस की अनुमित का इंतजार है।

क्षेत्रीय प्रबंधक लखनऊ पीके बोस के कहना है कि ऑनलाइन सीट बुकिंग खोल दी गई है। शुक्रवार से जनरथ बस से जयपुर के लिए संचालन की भी शुरुआत हो जाएगी। लखनऊ बस से दिल्ली जाने वाली साधारण एवं कौशाम्बी के बजाय सीधे दिल्ली के बस अड्डे पर सवारी उतारेगी। वहीं से लेकर लखनऊ आएंगी। बीते 22 मार्च से इंटरस्टेट बस सेवा बन्द कर दी गई थी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here