पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, अब लखनऊ में दर्ज हुए एक नया केस…

0
41
Gayatri Prajapati problems increased case filed Lucknow
.

लखनऊ. सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में इलाहाबाद हाईकोर्ट से बेल मिलने पर जेल से बाहर पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब उनके खिलाफ एक नया केस दर्ज हो गया है। लखनऊ में गायत्री प्रजापति के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी और जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की गई है। इनके खिलाफ लखनऊ के गाजीपुर थाना में केस दर्ज किया गया है।

आरोप है कि महिला को प्रजापति ने करोड़ों की जमीन देकर केस वापस करवाया है। इसके साथ ही कोर्ट में गायत्री प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप से पलटने वाली महिला व बेटी ने सहयोगी रहे राम सिंह पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराया। बिना किसी जांच के राम सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही उनको गिरफ्तार करने के मामले में लखनऊ के गौतम पल्ली थाना के इंस्पेक्टर सत्यप्रकाश सिंह तथा क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अजित सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

वकील ने पुलिस को धोखाधड़ी और जालसाजी के पुख्ता सबूत दिए

इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच से बीते दिनों अंतरिम बेल पर दुष्कर्म मामले में जमानत पर रिहा गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। अब उनके खिलाफ नये केस दर्ज हो गए हैं। पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति और दुष्कर्म पीड़िता के खिलाफ लखनऊ में गंभीर कई धाराओं में FIR दर्ज की गई है। गायत्री प्रजापति और दुष्कर्म पीड़िता के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी और जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज की गई है। यह FIR दुष्कर्म पीड़िता के वकील दिनेश चंद्र त्रिपाठी की तरफ से दर्ज करवाई गई है। वकील ने पुलिस को धोखाधड़ी और जालसाजी के पुख्ता सबूत दिए है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here