उद्धव सरकार से पंगा लेने वाली कंगना रनौत करोड़ों की हैं मालकिन, हर साल कमाती हैं इतनी मोटी रकम

0
40
Kangana Ranaut mistress crores
.

मनोरंजन डेस्क. बॉलीवुड क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल बेहद सुर्खियों में है। सुशांत सिंह मामले में लगातार बॉलीवुड पर हमलावर रही कंगना रनौत अब महाराष्ट्र की उद्धव सरकार से सीधा-सीधा पंगा ले लिया है। कंगना दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत आग बबूला हो गई हैं। वहीं आज हम आपको कंगना से जुड़ी कुछ खास बातें आपको बताएंगे।

Kangana Ranaut mistress crores

15 साल के बॉलीवुड करियर में कंगना फिल्म एक्ट्रेस से फिल्म प्रोड्यूसर तक बनीं। कंगना ने राष्ट्रीय पुरस्कार समेत कई प्रतिष्ठित फिल्म सम्मान अपने नाम किये हैं। वह पद्मश्री से सम्मानित हैं।

कंगना रनौत की ज्यादातर कमाई फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट से ही होती है। कंगना फिल्म इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कंगना एक फिल्म के 11 करोड़ रुपये लेती हैं। इसके अलावा कंगना विज्ञापनों में भी काम करती हैं, जिसके लिए वो 1 से 2 करोड़ तक लेती हैं।

कंगना रनौत की कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर यानि करीब 93 करोड़ रुपए है। कंगना रनौत की सालाना कमाई करीब 7.5 करोड़ रुपए बताई जाती है।

कंगना बॉलीवुड के उन लोगों में से एक हैं जो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरते हैं। कंगना की प्रॉपर्टी में रियल इस्टेट भी शामिल है। कंगना के पास एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और एक मर्सिडीज बेंज GLE SUV है। कंगना को लग्जरी गाड़ियों का शौक है।

मुंबई ही नहीं हिमाचल प्रदेश के मनाली में रहने वाली कंगना रनौत की एक आलीशान हवेली है, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये है। इतना ही कंगना के पास ऑर्गेनिक फॉर्म भी हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here