Kaushambi Coronavirus Latest News Updates: Misbehave With Covid 19 Team In Kaushambi Uttar Pradesh | कौशांबी में संक्रमितों के परिवार की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य टीम के साथ अभद्रता, गाड़ी जलाने की कोशिश

0
38
.

कौशांबी17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कौशांबी स्वास्थ्य टीम और पुलिस वालों ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग जांच के लिए तैयार नहीं हुए।

  • करारी थाना क्षेत्र के अगियौना गांव का मामला
  • एक नामजद व 10 अज्ञात पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में गुरुवार को एक गांव में कोरोना जांच के लिए पहुंची स्वास्थ्य टीम के साथ अभद्रता की गई। यहां तक कि कर्मियों के वाहन को भी फूंकने का प्रयास किया गया। डॉक्टरों ने किसी तरह मौके से हटकर अपनी जान बचाई। मामले में एक नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पॉजिटिव मिले लोगों के परिजनों की जांच करने पहुंची थी टीम

मंझनपुर प्रा‌थमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉ.अरुण केसरवानी और डॉ. अलीमा खातून बुधवार को अपनी टीम के साथ कोरोना की जांच करने अगियौना गांव गए थे। एंजीटन किट की जांच में चार लोग पॉजिटिव पाए गए। गुरुवार को डॉक्टरों की टीम संक्रमित मिले इन मरीजों के परिजनों की जांच करने पहुंची थी। डॉ. अरुण ने बताया कि गांव पहुंचते ही एक दबंग ने करीब 10 साथियों के साथ मिलकर गाली देना शुरू कर दिया। उसने मिट्टी का तेल छिड़ककर वाहन फूंकने की कोशिश की। महिला चिकित्सकों तक से अभद्रता की।

माहौल बिगड़ते देख डॉक्टरों की टीम जान बचाकर वहां से भाग निकली। साथ ही डॉ. अरुण ने मामले की जानकारी सदर एसडीएम राजेश चंद्रा व करारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही एसडीएम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अफसरों की मौजूदगी में डॉक्टरों ने कोविड जांच करने का प्रयास किया, लेकिन इसके लिए सिर्फ सात लोग ही राजी हुए। बाकी का कहना था कि जांच फर्जी तरीके से की जा रही है। संक्रमितों के परिजनों तथा संपर्क में आने वालों की भी जांच नहीं हो पाई है।

दबिश चल रही, जल्द ही आरोपी होंगे गिरफ्तार

करारी थाने के इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि, डॉक्टर की तहरीर पर मास्टर नाऊ के खिलाफ नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here