Lalitpur Latest News Updates: Young Man Committed Suicide By Hanging Himself In Lalitpur Uttar Pradesh | युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की; दीवार पर कोयले से लिखा- पुलिसकर्मी ने पिटाई कर लूटे 20 हजार रुपए और मोबाइल

0
62
.

ललितपुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ललितपुर में युवक का फंदे से लटकता शव और पीछे की दीवार पर लिखा सुसाइड नोट।

  • थाना नाराहट के पुलिसकर्मी व गांव के लड़के को युवक ने अपनी मौत के लिए ठहराया जिम्मेदार
  • थानाध्यक्ष ने जांच का हवाला देकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के नाराहट थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी करने से पहले युवक ने दीवार पर कोयले से नोट लिखा है। जिस पर गांव के ही एक युवक थाने में तैनात पुलिसकर्मी को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। आरोप लगाया है कि सात सितंबर की रात उसे पुलिसकर्मी ने पीटा और 20 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया। थानाध्यक्ष आनंद पांडेय ने जांच का दावा किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सुबह चाय देने गया बेटा तो मृत मिला पिता

डोंगराकलां गांव निवासी रामू (30 साल) पुत्र हल्के कुशवाहा का शव गुरुवार को उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला। सुबह जब रामू का बड़ा बेटा चाय देने के लिए उसके कमरे में गया तो पिता को फांसी के फंदे लटकता हुआ पाया। उसकी चीख पुकार पर परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे। सभी ने देखा कि दीवार पर कोयले से सुसाइड नोट लिखा हुआ था। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष नाराहट पहुंचे और पड़ताल शुरू की।

मृतक के बड़े भाई श्रीराम कुशवाहा ने बताया कि उसका छोटा भाई रामू खेती किसानी करता था। बीते चार-पांच दिन पूर्व गांव के ही एक युवक से विवाद हो गया था, जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की थी। जिसमें पुलिस थाने ले गयी थी और उसके साथ मारपीट कर 20 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया था। रात भर थाने में बिठाकर उसे सुबह छोड़ दिया था। भाई ने आरोप लगाया कि इसी वजह से उसके भाई ने आत्महत्या की है। उसने बताया कि भाई के दो पुत्र हैं।

डीएम के नाम लिखा सुसाइड नोट

आत्महत्या करने से पहले रामू ने डीएम के नाम दीवार पर अपनी मौत के कारणों का खुलासा किया। लिखा कि, जिलाधिकारी महोदय मेरी मौत का जिम्मेदार सोहन गुढ़ाबाई का लड़का है और पुलिस है। कमल मुन्शी जो नाराहट के हैं, 7 सितम्बर 2020 से मुझे रोका और रात भर मारते रहे। मेरे 20 हजार रुपए और मोबाइल भी छीन लिया तथा मुझे मारा है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here