mumbai bmc: बीएमसी ने कंगना का घर तोड़ा लेकिन मनीष मल्होत्रा का छोड़ा जबकि एक ही दिन दोनों को दिया था नोटिस – bmc has given showcause notice to fashion designer manish malhotra

0
47
.

हाइलाइट्स:

  • कंगना के बाद बीएमसी ने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा को भी शो कॉज नोटिस भेजा
  • बीएमसी के इस नोटिस पर उठने लगे है सवाल
  • बीएमसी ने कंगना के घर को तोडा जबकि मनीष मल्होत्रा को एक सप्ताह का टाइम दिया है
  • बीएमसी की मनीष मल्होत्रा पर इस मेहरबानी के चलते बीएमसी अब सवालों के घेरे में

मुंबई
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए बुधवार का दिन काफी बुरा साबित हुआ। बीएमसी में उनके घर में चल रहे निर्माण कार्य को अवैध बताकर ध्वस्त कर दिया। बीएमसी की इस कार्रवाई का जहां शिवसेना ने समर्थन किया वहीं बीजेपी ने इसे बदले की कार्रवाई बताया है । इस डेमोलिशन की कार्रवाई के बाद बीएमसी का दोहरा चरित्र सामने आ रहा है। दरअसल बीएमसी ने कंगना का घर तो तोड़ दिया लेकिन बगल में ही मौजूद फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का घर नहीं तोड़ा जबकि बीएमसी ने दोनों को एक ही दिन नोटिस दिया था। बीएमसी के इस पक्षपात पर अब सवाल उठने लगे हैं।

कंगना के बगल में है मनीष मल्होत्रा का बंगला
बीएमसी के ऊपर अब पक्षपात का आरोप लग रहे कि उन्होंने कंगना रनौत के बंगले को बदले की कार्रवाई के रूप में ढहाया है। जबकि मनीष मल्होत्रा के घर में भी ऐसे ही बदलाव या अवैध निर्माण कार्य किए गए है । बीएमसी ने मनीष को 7 दिन की मोहलत देते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह नोटिस 351(1) के तहत जारी की गयी है । जबकि कंगना को बीएमसी ने 354 के तहत नोटिस दिया था जिसमें 24 घंटे के अंदर कार्रवाई का प्रावधान है।

क्या लिखा है नोटिस में
बीएमसी द्वारा मनीष मल्होत्रा को दिए गए नोटिस के अनुसार एक रिहायशी इमारत होने के बावजूद इसे एक व्यावसायिक इमारत के रूप में बदला गया। ग्राउंड फ्लोर पर अवैध तरीके से केबिन बनाए गए और बंगले की दूसरी मंजिल के छत पर शेड बनाकर नियमों का उल्लंघन किया गया। आपको बता दें कि बांद्रा पाली हिल में मनीष मल्होत्रा का बंगला नंबर 6 है जबकि कंगना का बंगला नंबर 5 था।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here