फिल्म ‘सुसाइड आर मार्डर’ में रायबरेली के सचिन तिवारी निभायेंगे सुशांत सिंह राजपूत का किरदार। Sachin Tiwari of raebareli will play Sushant Singh Rajput in the film ‘Suicide or Murder

0
20
sachin Tiwari
.

रायबरेली। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तरह देखने वाले रायबरेली के सचिन तिवारी ने फिल्मों में एंट्री हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत और सचिन तिवारी की फोटो देखकर कोई भी धोखा खा सकता है क्योंकि सचिन काफी हद तक सुशांत जैसे लगते हैं। फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले में लगातार खुलासे हो रहे हैं। इस केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। सुशांत के चाहने वालों को इस मामले में इंसाफ का इंतजार है।

इस बीच फिल्म इंडस्ट्री द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पर्दे पर उतारने की प्लानिंग अब बॉलीवुड में शुरु हो चुकी है। इसके चलते सुशांत मामले पर एक फिल्म बनाने की घोषणा कर दी गई है। जिसकी चर्चा आज-कल जोरों पर हैं।
इसके साथ ही फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने वाले सचिन तिवारी की भी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के घटनाक्रम से प्रेरित एक फिल्म बनाने की घोषणा हुई है जिसका नाम है ‘सुसाइड ऑर मार्डर: अ स्टार वॉज लास्ट’ है।

यूपी: पैसे के लेनदेन के चलते औरैया के धान व्यापारी की ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या। A ruthless killing of Auraiya’s businessman

खास बात यह है कि इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल के नाम से रायबरेली शहर में मशहूर टिक-टॉक से अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले सचिन तिवारी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शमिक मौलिक कर रहे हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म वीएसजी बिंज पर रिलीज किया जाएगा। वीएसजी ने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है जिसके बाद से ये फिल्म काफी चर्चा में आ गई है।

फिल्म पोस्टर जारी होने के बाद सचिन तिवारी बॉलीवुड के आउटसाइडर के रूप में दिखाई दे रहे हैं।
पोस्टर को शेयर करते हुए वीएसजी ने लिखा है, छोटे से शहर का एक युवक फिल्म इंडस्ट्री में एक चमकता सितारा बन जाता है। यह उसकी कहानी है। एक आउटसाइडर के रुप में पेश है सचिन तिवारी। वीएसजी बिंज लेकर आ रहे है #सुसाइड ऑर मार्डर फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। सचिन तिवारी के सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने की वजह से उनके चाहने वाले इस पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे है।

kangana ranaut’s most controversial statements | बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनोट के 13 सबसे कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स जिन्होंने मचा दिया था हंगामा

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here