Telugu TV actress Kondapalli Shravani commited sucide after threatened by tiktoker boyfriend devraj reddy | तेलुगु टीवी एक्ट्रेस कोंडापल्ली श्रावणी ने दी जान, परिवार का आरोप बॉयफ्रेंड देवराज रेड्‌डी की धमकियों से तंग आकर उठाया कदम

0
26
.

एक दिन पहले

तेलुगु टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कोंडापल्ली श्रावणी ने सुसाइड कर लिया। परिवार का आरोप है कि श्रावणी ने यह कदम तब उठाया जब हैदराबाद पुलिस ने उसकी शिकायत पर एक्शन नहीं लिया। परिवार के अनुसार श्रावणी टिकटॉक पर मिले एक व्यक्ति देवराज रेड्डी द्वारा किए जा रहे शोषण से तंग आ चुकी थीं। 26 साल की श्रावणी ने मधु नगर हैदराबाद स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

मंगलवार रात कमरा बंद कर लिया था

मंगलवार को श्रावणी अपने कमरे में गईं और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। परिवार ने सोचा कि वे शायद नहा रही हों, लेकिन जब काफी देर तक श्रावणी बाहर नहीं आईं तो सबने मिलकर दरवाजा तोड़ा और उन्हें फांसी पर लटका हुआ पाया। श्रावणी को हॉस्पिटल ले गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताई अलग ही कहानी

परिवार ने आरोप लगाया है कि श्रावणी ने यह कदम तब उठाया जब वे अपने कथित बॉयफ्रेंड देवराज रेड्‌डी से मिल रही धमकियों से तंग आ गईं थीं। हालांकि पुलिस ने अपने ऊपर लगाए आरोपों को खारिज किया है कि उन्होंने देवराज पर कोई एक्शन नहीं लिया। पुलिस के अधिकारी नरसिम्हा रेड्‌डी के अनुसार परिवार श्रावणी और देवराज के रिश्तों से खुश नहीं था। श्रावणी की इस बात पर मंगलवार की रात अपनी मां और भाई से बहस हुई थी। हालांकि परिवार के आरोप के बाद पुलिस की एक टीम आंध्रप्रदेश के कंकिडा शहर से देवराज को अरेस्ट करने गई है।

परिवार का यह भी आरोप है कि देवराज, श्रावणी से पहले भी एक लाख रुपए लेकर फोटो डिलीट करने राजी हुआ था। वह और पैसों की मांग कर रहा था। श्रावणी इससे परेशान थी, इसके बाद उसने 22 जून को फिर से शिकायत दर्ज कराई थी। श्रावणी को टीवी शो मनासु ममता से पहचान मिली थी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here