Uttar Pradesh Lady Police Officer Climbs on Water Tank in Varanasi | उत्पीड़न से परेशान महिला सुसाइड करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ी; पुलिसकर्मियों ने समझा बुझाकर नीचे उतारा

0
38
.

वाराणसी3 घंटे पहले

वाराणसी में पानी की टंकी पर चढ़ी महिला।

  • लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र का मामला
  • सीओ ने कहा- महिलाओं की समस्याओं को सुना जाएगा

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में गुरुवार को लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र में एक महिला पुलिसकर्मियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर पानी की टंकी पर चढ़ गई। वह एसएसपी अमित पाठक को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ी थी। सूचना पाकर पहुंचे सीओ अनिल कुमार और एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने समझा बुझाकर महिला को टंकी से उतारा तो सभी ने राहत की सांस ली।

महिलाओं से पूछताछ करती पुलिस।

कार्रवाई से बचने के लिए किया हंगामा

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के प्रेमचंद्र नगर में गुरुवार को मधु सिंह नाम की महिला एक गैलन कैरोसिन लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर हंगामा करने लगी। वह सुसाइड करने की धमकी देने लगी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने 45 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद उसे उतारा तो हिरासत में ले लिया। इस दौरान भी महिला ने हंगामा किया। महिला का आरोप है कि उसने माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कुछ पैसे लगाए थे। लेकिन पैसे हड़प कर लिए गए। पांडेयपुर चौकी इंचार्ज और दीवान ने इस प्रकरण में शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई।

महिला ने कई पुलिसकर्मियों को ठगा, चल रही जांच

सीओ अनिल कुमार ने बताया कि कुछ पुलिसकर्मियों से महिला ने फ्लैट के नाम पर लाखों रुपए लिए हैं। पुलिस वालों ने जब अपना पैसा मांगा तो इसने चेक दिया, जो बाउंस हो गया। इस मामले को लेकर पुलिसकर्मियों ने मुकदमा पंजीकृत करवाया है। महिला को कोई नोटिस भी गई थी। इसके साथ एक और महिला चढ़ी थी। 45 मिनट बाद करीब समझा बुझाकर उतार कर महिला थाने भेज दिया गया हैं। इनकी जो लीगल समस्या हैं, उसको सुना जाएगा। पुलिस पर क्या आरोप है, इसको भी देखा जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here