गाजियाबाद: फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने युवक को घेरकर मारी गोली, मौत | greater-noida – News in Hindi

0
36
.
पुलिस (Police) के मुताबिक मृतक सोनू भी अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता था क्योंकि वो दिल्ली में एक बार जेल जा चुका है.गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी कोतवाली के प्रेम नगर कॉलोनी में गुरुवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ जमीन पर पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक लोनी कोतवाली के प्रेम नगर कॉलोनी में 35 साल के नादिर उर्फ सोनू की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सोनू को गंभीर हालात में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि सोनू प्रेम नगर कॉलोनी में बैठा हुआ था. जैसे ही बाइक पर सवार हमलावर मौके पर पहुंचे तो सोनू उन्हें देखकर अपनी जान बचाने के लिए भाग निकला. लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेरते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस के मुताबिक मृतक सोनू भी अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता था क्योंकि वो दिल्ली में एक बार जेल जा चुका है. दिल्ली में सोनू पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. एसपी नीरज कुमार का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और सोनू के हत्यारों की तलाश के लिए विशेष टीम गठित कर दी गई हैं. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here