पश्चिम बंगाल में सड़क दुर्घटना में महिला पुलिस अधिकारी की मौत, 2 अन्य की मौत भारत समाचार

0
36
.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की एक महिला पुलिस अधिकारी, उसके ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड की उस समय हत्या कर दी गई जब वे शुक्रवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग -2 पर रेत से लदे एक स्थिर ट्रक से जा रहे थे।

हुगली जिले में दादपुर थाना क्षेत्र के पास दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर सशस्त्र बटालियन कमांडेंट देबोश्री चटर्जी, उनके अंगरक्षक तापस बर्मन और चालक मनोज साहा की मौके पर ही मौत हो गई।

तीनों को चिनसुरा के इमामबाड़ा अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आधिकारिक वाहन के चालक ने ट्रक को टक्कर मार दी थी। हुगली जिला पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि पहिए पर दर्जन भर लगने के बाद चालक ने नियंत्रण खो दिया होगा।

चटर्जी सड़क मार्ग से सिलीगुड़ी से कोलकाता लौट रहे थे। उसने गुरुवार रात एक सशस्त्र बटालियन इकाई का दौरा करने के बाद अपनी वापसी की यात्रा शुरू की। वह कोलकाता के बेहाला का निवासी परनाश्री इलाका था।

पुलिस ने कहा कि हुगली के पुलिस अधीक्षक तथागत बसु ने दुर्घटना के बारे में सुनने के बाद चिनसुरा के इमामबाड़ा अस्पताल का दौरा किया।

चटर्जी, जो पश्चिम बंगाल पुलिस में एक सब-इंस्पेक्टर के रूप में शामिल हुए, ने कोलकाता पुलिस के विभिन्न पदों पर कार्य किया, जिसमें महिलाओं की शिकायत सेल, साइबर अपराध, अनैतिक तस्करी विंग आदि शामिल हैं।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here