महाराष्ट्र के सीएम ठाकरे की व्यंग्यात्मक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने पर रिटायर्ड नेवी अधिकारी की पिटाई: देखिए | भारत समाचार

0
161
.

एक चौंकाने वाली घटना में, एक सेवानिवृत्त भारतीय नौसेना अधिकारी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की एक व्यंग्यात्मक तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉरवर्ड करने के लिए शिवसेना के कथित रूप से लगभग एक दर्जन लोगों द्वारा हमला किया और पीटा।

कांदिवली ईस्ट ठाकुर कॉम्प्लेक्स में रहने वाले वयोवृद्ध मदन शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए और पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई। पिटाई से शर्मा की आंख में गंभीर चोट आई है। उन्होंने कहा कि उन्हें व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजे गए मैसेज के लिए धमकी भरे कॉल आए।

पूर्व नौसेना अधिकारी ने शिवसेना के कमलेश कदम के खिलाफ अपने आठ से दस सहयोगियों के खिलाफ कांतिवाल के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। गुंडों के खिलाफ 65 वर्षीय शर्मा पर हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से कहा कि शिवसेना के कमलेश कदम समेत चार लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, शर्मा ने कहा, “8-10 व्यक्तियों ने एक संदेश के लिए धमकी भरे कॉल मिलने के बाद आज मुझ पर हमला किया और मारपीट की। मैंने देश के लिए काम किया है। मैंने पूरे जीवन देश के लिए काम किया है। इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए। । ”

उनकी बेटी, डॉ। शीला शर्मा ने कहा, “उन्हें एक संदेश भेजने के लिए धमकियाँ मिलीं। शिवसेना के कई लोगों ने उन पर हमला किया। बाद में, पुलिस हमारे निवास पर आई और मेरे पिता को अपने साथ ले जाने पर ज़ोर दिया। हमने उनका पंजीकरण कर लिया है।” प्राथमिकी। “

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने इस पूरे मामले पर खेद व्यक्त किया है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ले जाते हुए, ट्विटर पर उन्होंने शर्मा की एक तस्वीर पोस्ट की और “कड़ी कार्रवाई और सजा” की मांग की। उन्होंने कहा, “अत्यंत दुखद और चौंकाने वाली घटना। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी सिर्फ एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड होने के कारण गुंडों द्वारा पीटा गया। Pls इस गुंडाराज माननीय उद्धव ठाकरे जी को रोकें। हम इन गुंडों को कड़ी कार्रवाई और सजा देने की मांग करते हैं।”

कांदिवली पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने पूरी घटना की आलोचना की है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here