एक और हत्या से थर्राया कानपुर, बर्रा 7 निवासी प्रापर्टी डीलर की निर्मम हत्या कर पानी भरे गड्ढे में फेंका शव

1
1741
kanpur murder
.

कानपुर।(फर्स्ट आई ब्यूरो) उत्तर प्रदेश में दिनो दिन हत्याओं का आंकड़ा बढ़ रहा है। कानपुर में पिछले दिनों हुई संतीज यादव हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि आज कानपुर के बर्रा 7 निवासी प्रापर्टी डीलर सुनील की अपहरण के बाद हत्या से इलाके में सनसनी मच गई। दरअसल मकान कब्जे के विवाद के चलते सुनील की हत्या को अंजाम दिया गया। जिसके बाद उसके शव को बोरे में भर कर पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया। बता दें कि सूचना मिलते ही मौक पर पंहुची पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इस सनसनीखेज वारदात का मुख्य कारण जमीन पर कब्जा बताया जा रहा है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपितों से देर रात तक पुलिस ने पूछताछ की।

यूपी- कोरोना काल में बढ़ रही बेरोजगारी पर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने संघ के पदाधिकारियों से कही ये बात…

ये है पूरा मामला

बर्रा-7 निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुनील कुमार सिंह ने चार सितंबर को घर वालों को बताया कि वे सोनू विश्वकर्मा से मिलने जा रहे हैं। जिसके बाद काफी समय तक घर नहीं लौटने पर अगले दिन बेटी अदिति ने बर्रा थाने में पिता की गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई। इसी बीच 6 सितंबर को बिधनू में एक अज्ञात शव पाया गया। उसकी तस्वीर परिजनों को दिखाई गई लेकिन शव क्षत-विक्षत होने से पहचान नहीं हो पाई।

इस मामले में जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने सुनील के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया तो वह पतारा कृपालपुर निवासी संदीप के पास मिला। जिसके बाद पुलिस ने संदीप को दबोचा तो पता चला कि उसे घाटमपुर आ रही एक सवारी वैन में सिम पड़ा मिला था। पुलिस ने आशंका के आधार पर बर्रा 7 निवासी सोनू विश्वकर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और पूछताछ की। पुलिस दुारा कड़ाई से पूछताछ के बाद सोनू ने बताया कि उसने अपने भाई मोनू के साथ मिलकर सुनील की हत्या की है। उसके बाद शव को बोरे में भरकर बिधनू के उरछी गांव के पास पानी भरे गड्ढे में डाल दिया। कपड़े और चप्पल भरकर बर्रा 4 तात्याटोपे नगर स्थित नए पुल से फेंक दिया।

सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि आरोपितों ने घटना कबूल कर ली है। इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई जारी है और आरोपितों के बारे में पता किया ज रहा है।

Zomato Eyes IPO by 1st Half of 2021, Deepinder Goyal | शेयर बाजार में Zomato से मिलेगा कमाई का मौका, जानें कब आ रहा है IPO

Authors

.

1 COMMENT

  1. […] एक और हत्या से थर्राया कानपुर, बर्रा 7 न… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here