Lucknow Murde Case; Youth Beaten To Death In Up Lucknow Over Minor Dispute | मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या; आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन, झड़प के बाद पुलिसकर्मियों को खदेड़ा

0
31
.

लखनऊ10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ-हरदोई रोड पर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

  • मलिहाबाद थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने हादसे में मौत करार दिया
  • तनाव को लेकर गांव में पुलिस व पीएसी तैनात

राजधानी लखनऊ में मलिहाबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार रात युवक की मौत मामले को लेकर शुक्रवार की शाम परिजनों और ग्रामीणों ने हरदोई रोड जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या हुई है। जबकि पुलिस इसे हादसा करार दे रही है। हंगामे की सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अफसरों ने मनाने की कोशिश की। लेकिन लोग आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं।इस दौरान पुलिसकर्मियों से झड़प हुई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। क्षेत्र में तनाव को लेकर फोर्स तैनात है।

पानी की पाइप पर बाइक चढ़ने के बाद शुरू हुआ बवाल

दरअसल, मलिहाबाद के दिलावरनगर गांव में गुरुवार रात रास्ते में पड़ी प्लास्टिक की पाइप पर 27 साल के राम विलास की बाइक चढ़ गई। आरोप है कि एक विशेष समुदाय के युवकों ने रामविलास की जमकर पिटाई की और उसे अधमरा छोड़ कर भाग गए। घायल अवस्था में अस्पताल ले जाते वक्त रामविलास की मौत हो गयी। मौत के बाद गांव में ही दोनों गुटों के बीच जमकर बवाल हुआ और इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने बाइक में आग भी लगा दी। मृतक के भाई के मुताबिक युवक को पीट-पीट मार डाला गया। उसने गुलामअली, मुस्तकीम, मुफीद, शानू और गुड्डू समेत कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया।

बवाल के बाद आगजनी की गई।

बवाल के बाद आगजनी की गई।

रात में ही पीएसी की गई थी तैनात

सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दो समुदायों के बीच झड़प को देखते हुए रात में पीएसी बल भी बुलाई गई। सीओ नैमुल हसन का कहना है कि राम विलास की जान हादसे में गई है। गांव में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here