Police arrived in Kutia to catch the thief, attacked with a horse, two injured including three soldiers | कुटिया में चोर को पकड़ने पहुंची पुलिस पर फरसे से हमला; बाबा और दो सिपाही घायल, चोर को दबोचा

0
31
.

बहराइच16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने चोरी करने के इरादे से आश्रम में घुसे एक शख्स को पकड़कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

  • चोर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर भेजा जेल
  • चोरी करने की नीयत से आरोपी आश्रम में घुसा था

उत्तर प्रदेश के बहराइच में कुटिया में बंद चोर को पकड़ने पहुंची पुलिस व कुटिया के बाबा पर चोर ने फरसे से हमला कर दिया। हमले में दो सिपाही व कुटिया के बाबा घायल हो गए। पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए किसी तरह चोर को हिरासत में लेकर थाने लाई। सिपाहियों व आश्रम के बाबा का उपचार कराया गया है। पुलिस ने पकड़े गए चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार- जरवल रोड थाना क्षेत्र के ईदगाह मैदान के पास एक आश्रम स्थित है। यहां पर बाबा मुदस्सिर रहते है। गुरुवार भोर में चोरी करने की नियत से एक युवक घुस गया। चोर को घुसता देख बाबा ने आश्रम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। आश्रम में चोर घुसने की सूचना डायल 112 को दी।

सूचना पर पहुंचे डायल 112 के सिपाही सुधीर कुमार सिंह व विनय यादव ने जैसे ही आश्रम का दरवाजा खोला तो वह आश्रम में रखे कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। चोर के हमले में सिपाही व बाबा घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह जान बचाते हुए चोर को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए चोर की पहचान नयूम के रूप में हुई। जरवल रोड थानाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि वह नशेड़ी की तरह दिखने में लग रहा है। पकड़े गए चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा रहा है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here