SBI Home Loan: एसबीआई होम लोन पर अपने ग्राहकों को दे रहा 3 खास ऑफर, इस तरह उठा सकते हैं लाभ

0
29
SBI Home Loan
.

नई दिल्ली. भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India / SBI) भारत की सबसे बड़ी एवं सबसे पुरानी बैंक है। एसबीआई ने होम लोन्स पर कई ऑफर्स की घोषणा की है। एसबीआई में होम लोन के लिए आवेदन करने वालों ग्राहकों को 3 विशेष लाभ मिलेंगे। एसबीआई ने ट्वीट कर होम लोन पर ऑफर की जानकारी ग्राहकों को दी है। इस ट्वीट में एक वीडियो भी है, जिसमें बारी-बारी से तीनों लाभों के बारे में बताया गया है।

एसबीआई होम लोन पर ग्राहकों को दे रहा 3 खास ऑफर

एसबीआई में होम लोन के लिए आवेदन करने वालों को तीन अतिरिक्त लाभ मिलेंगे। ये हैं- जीरो प्रोसेसिंग शुल्क, 30 लाख से अधिक और एक करोड़ से कम के होम लोन के लिए उच्च सिबिल स्कोर वाले ग्राहकों को 0.10 फीसद की ब्याज छूट और ग्राहक द्वारा एसबीआई योनो एप से आवेदन करने पर 0.05 फीसद की अतिरिक्त छूट। इस तरह एसबीआई होम लोन पर ग्राहकों को तीन अतिरिक्त लाभ दे रहा है।

एसबीआई की ईबीआर रेपो रेट से लिंक्ड है

गौरतलब है कि भारतीय रिज़र्व बैंक द्वारा कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के चलते रेपो रेट को घटाकर 4 फीसद पर ले आने से होम लोन पर ब्याज दरें एक दशक के निचले स्तर पर आ गई हैं। एसबीआई में सभी नए होम लोन बाहरी बेंचमार्क से लिंक्ड हैं, जो इस समय 6.65 फीसद है। एसबीआई की ईबीआर रेपो रेट से लिंक्ड है। इस समय एसबीआई में होम लोन पर ब्याज दर वेतनभोगी ग्राहकों के लिए 6.95 फीसद से 7.45 फीसद के बीच और स्व रोजगार वाले ग्राहकों के लिए 7.10 से 7.60 फीसद के बीच है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here