हापुड़: दो पक्षों में लड़ाई के चलते सपा नेता के भतीजे की बस से कुचलकर हत्या, इलाके में हड़कंप

1
113
murder
.

हापुड़। राज्य में दिनों दिन बढ़ते अपराधों ने उत्तर प्रदेश को अपराधों का प्रदेश बना दिया है। यूपी के हापुड़ से एक सनसनीखेज मामला सामना आया है जहां पर दो पक्षों के बीच लड़ाई के बाद एक सिरफिरे ने सपा नेता के भतीजे को बस से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि ये घटना देर रात करीब ढाई बजे हुई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। बता दें कि गांव में भारी संख्याक में पुलिस बल तैनात किया गया है।

यूपी: 8 जिलों के एसपी-एसएसपी समते 13 आईपीएस के तबादले। SP-SSP of eight districts and IPS of 13 districts transferred

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के वैट गांव में गुरुवार रात ढाई बजे वैट मोड़ पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के कुछ लड़के गांव से सहायता के लिए वेट मोड़ पर पहुंच गए। इस बीच दूसरे पक्ष का एक सिरफिरा अचानक बस लेकर वहां आ गया। उसने परवेज और वसीम नाम के दो लड़कों पर बस चढ़ा दी। परवेज की मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दें कि परवेज एक सपा नेता का भतीजा है। जबकि वसीम इस घटना में गंभीर तरह से घायल हो गया। जिसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनके साथ खड़े अन्य लड़कों ने भागकर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया है। एहतियातन गांव में भारी संख्याग में पुलिस बल तैनात किया गया है।

UP में स्कूल के अनुदेशकों को मिली HC से बड़ी राहत, मानदेय देने का दिया निर्देश | allahabad – News in Hindi

Authors

.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here