UP Aligarh Jewellery Shop Robbery; Gold Jewellery Worth Rs 35 Lakh And 50 Thousand Cash Looted From Shops | पहले हाथों को सैनिटाइज किया, फिर कमर से पिस्टल निकालकर ज्वैलर्स पर तान दी; 35 सेकेंड में 35 लाख के गहने और 50 हजार रुपए लूटकर फरार

0
62
.

अलीगढ़5 घंटे पहले

अलीगढ़ में ज्वैलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े लूट हो गई। तीन बदमाश बाइक से आए थे। तीनों ने मास्क पहन रखा था।

  • घटना बन्नादेवी थानाक्षेत्र के सारसौल चौराहे के पास खैर बाइपास रोड की है
  • पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगा रही है

अलीगढ़ में शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाश ज्वैलर्स के यहां धावा बोलकर 35 लाख के गहने और 50 हजार रुपए लूट ले गए। बदमाशों ने वारदात सिर्फ 35 सेकंड में अंजाम दी। ज्वैलर्स की दुकान पहुंचने से पहले उन्होंने हाथा को सैनिटाइज कराया, इसके बाद कमर से पिस्टल निकालकर कारोबारी पर तान दी।

घटना बन्नादेवी थानाक्षेत्र के सारसौल चौराहे के पास खैर बाइपास रोड की है। दोपहर 1.22 बजे दुकान मालिक ग्राहकों को गहने दिखाने में व्यस्त था, तभी तीन बदमाश आ धमके। तीनों बाइक से आए थे और चेहरे पर मास्क पहन रखे थे। दुकानदार ने ग्राहक समझकर पहले उनके हाथ सैनिटाइज कराए। इसके बाद बदमाशों ने कमर से पिस्टल निकालकर दुकान मालिक पर तान दी। 1.57 बजे तक 35 लाख रुपए के सोने के जेवर और 50 हजार की नगदी लूटकर तमंचे लहराते भाग निकले।

हाथों को सैनिटाइज करते बदमाश।

एसएसपी मुनिराजजी, अलीगढ़ मंडल के आईजी घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाशी के लिए टीमें गठित की गईं हैं। एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here