यूपी- सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पकड़े गए युवक-युवती मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

1
44
UP Sex racket busted youth caught-girl Corona positive
.

लखीमपुर खीरी. जमीनी विवाद में धक्का-मुक्की से पूर्व विधायक की हुई मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार जिला लखीमपुर खीरी सुर्खियों में आ गया है। सदर क्षेत्र की पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। जिसमें पुलिस ने 5 युवतियों के साथ 5 युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार लोगों में से एक युवक और युवती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है।

देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़

सदर कोतवाली की पुलिस चौकी जेल गेट के अंतर्गत मुहल्ले में एक मकान से लंबे अर्से से देह व्यापार रैकेट चल रहा था, जिसकी उच्चाधिकारियों से लोगों ने शिकायत की थी। इसके बाद ही हरकत में आई पुलिस ने छापेमारी करके गिरफ्तारी की थी। सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार देर रात देह व्यापार रैकेट पकड़ा था। इनमें पांच महिलाओं के साथ पांच पुरुषों को बेहद आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

बुधवार को इनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार देर शाम को आई। रिपोर्ट में एक महिला व एक पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खलबली मची है। लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देह व्यापार रैकेट पकड़ने वाली टीम में शामिल लोगों की कोरोना वायरस का टेस्ट किया जा रहा है। कोविड-19 के जो भी प्रोटोकॉल हैं, उन सभी को फॉलो किया जा रहा है।

इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए महिला और पुरुष को कोविड अस्पताल जगसड़ में भर्ती करा दिया गया है। अब जो लोग उनके संपर्क में आए थे, सभी की जांच कराई जाएगी। एसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों को नकहा ब्लॉक के जगसड़ स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Authors

.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here