गोंडा में दो सगी मासूम बहनों के साथ रेप, आरोपी की तलाश में छापेमारी | gonda – News in Hindi

0
33
.

गोंडा में दो सगी मासूम बहनों के साथ रेप (सांकेतिक तस्वीर)

सीओ (CO) तरबगंज महावीर सिंह ने बताया कि दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 12, 2020, 3:07 PM IST

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) से एक सनसनीगेज घटना सामने आई है. जहां पर दो मासूम सगी बहनों के साथ रेप (Rape) किया गया है. दोनों बच्चियों की उम्र 6 और 7 साल बताई जा रही है. दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित बच्चियों को मेडिकल के जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

घटना जिले के उमरीबेगमगंज थाने की है. जानकारी के अनुसार दोनों मासूम बच्चियां गांव के बाहर खेलने गई थीं. तभी गांव के ही एक युवक ने दोनों को जबरदस्ती पकड़ लिया और बारी- बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया. दोनों मासूम रोते हुए घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी बात बताई. परिजनों का आरोप है कि युवक ने उनको किसी को भी इस घटना के बारे में ना बताने के लिए धमकाया और फरार हो गया.

ये भी पढे़ं- UP: योगी सरकार 50 साल से ज्यादा की उम्र वाले पुलिसकर्मियों को जबरन करेगी रिटायर

पीड़ित परिवार जब थाने पहुंचा तो उसको काफी देर तक पहले टहलाया गया और फिर उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद उमरी बेगमगंज पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ तरबगंज महावीर सिंह ने बताया कि दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और बयान की भी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here