बदायूँ- कोरोना संक्रमित मरीज ने की खुदकुशी, अस्पताल की पहली मंजिल से कूदकर दी जान

0
28
Badaun Corona patient commits suicide jumped first floor hospital died
.

बदायूँ. उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का कहर बढ़ती है जा रहा है। कोरोना से मरने वाले मरीजों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों के खुदकुशी करने के मामले कई मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले से है। मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली है। कोरोना मरीज ने अस्पताल की पहली मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है।

परिजनों ने मेडिकल स्टॉफ पर लगाया लापरवाही का आरोप

परिजनों के मुताबिक, कोरोना संक्रमित मरीज को पुलिस कस्टडी में भर्ती कराया गया था। परिजनों ने राजकीय मेडिकल कॉलेज के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

आपको बता दे, छह दिन पहले फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के सिकरी गांव निवासी नरेश शर्मा पुलिस ने पिछले सात सितंबर को गिरफ्तार किया था। जांच में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को सुबह वह बाथरूम में जाकर बैठ गया। स्टाफ ने जब बाथरूम का दरवाजा खटखटाया तो पहले तो उसकी आवाज आती रही, लेकिन बाद में आवाज आनी बंद हो गई। दरवाजा तोड़ा गया तो खिड़की से चादर लटकी हुई थी। चादर छोटी होने की वजह से वह कूदा था, इसलिए उसके सिर और पैर में चोट आई थी।

मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को अवगत कराया तो जांच-पड़ताल करने के बाद उसका उपचार कराया जा रहा था, लेकिन दोपहर में उसकी मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.आरपी सिंह ने बताया कि इसकी सूचना जिला प्रशासन को दे दी गई है। चूंकि वह बंदी है, इसलिए प्रशासन को ही तय करना है। हालांकि परिजन असमंजस में हैं, मृतक के भतीजे का कहना है कि गुरुवार शाम तक मोबाइल पर बात होती रही, स्वास्थ्य भी ठीक लग रहा था। फिलहाल, इस मामले में पुलिस प्रशासन अभी इस प्रकरण में पोस्टमार्टम को लेकर उलझा हुआ है।

जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि पुलिस ने नरेश शर्मा को गिरफ्तार किया था। कोरोना संक्रमित होने की वजह से उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। वह शराब पीने का आदी थी, कल उसने मेडिकल कॉलेज से भागने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया था। बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here