Accident:आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 2 की मौत

0
30
bus accident
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शनिवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की जान चली गई। दरअसल शनिवार की सुबह स्लीपर बस पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। इस हैदसे में 2 लोगों की मौत भी हो गई।

बता दें कि ये दुर्घटना कन्नौज जिले के तालग्राम थाना के पास हुआ जहां पर आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्लीपर बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी। आपको बता दें कि ये हादसा इतना ज्यादा भयानक था कि बस का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया, ट्रक और बस के बीच फंसे ड्राइवर और हेल्पर की की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

गाजियाबाद- हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, पकड़े गए 50 लड़के और लड़कियां, मचा हड़कंप

बस का ड्राइवर लखनऊ स्थित रिजर्व पुलिस लाइन महमूदाबाद का निवासी मनीष तिवारी था। यात्रियों ने जानकारी दी कि ड्राइवर को झपकी आने से ये हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा और एनसीसी के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायल सवारियों को इलाज के लिए तिर्वा में स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। बताते चलें कि इस भीषण सड़क हादसे में बस चालक और हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई। बस में 70 सवारियां थीं, जिसमें आगे बैठे 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here