“दस बहाने करके ले गए दिल” गाने पर चहल की मंगेतर ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

0
795
Chahal mangetar dhanushree dance Dus Bahane Kar Lekre Le Jayen Dil video viral
.

मनोरंजन डेस्क. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। सोशल मीडिया हर रोज नए वीडियो के साथ उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (DhanaShree Verma) की लोकप्रियता जरूर बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है. धनश्रीवर्मा ने आज इंस्टाग्राम पर जो अपना हालिया वीडियो डाला है, उसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है.

‘दस बहाने कर के ले गए दिल’ गाने पर चहल की मंगेतर ने किया डांस

हालांकि, धनश्री वर्मा के कमेंट से ऐसा लगता है कि उनका यह वीडियो कुछ पुराना है. ‘धनश्री ने लिखा, दस बहाने कहो, दस वजह, मैं अपनी क्लास की एनर्जी को मिस करती हूं.’ धनश्री वर्मा का यह वीडियो तुलनात्मक रूप से पिछले वीडियो के मुकाबले लंबा है. और धनश्री वर्मा इसमें ‘दस बहाने कर के ले गए दिल’ ने परगा डांस कर रही हैं. धनश्री के डांस की यह एनर्जी उनकी काबिलियित और उनका इसके प्रति जुनून बताने के लिए काफी है.

आपको बता दें, इससे पहले उन्होंने युजवेंद्र की कमी महसूस करते हुए एक फेमस गाने पर वीडियो डाला था. और अभी तो आईपीएल शुरू भी नहीं हुई है, तब ऐसा हाल है! उम्मीद है कि आईपीएल शुरू होने और खत्म होने के बीच धनश्री के और वीडियो आएंगे. कुल मिलाकर बात यह है कि अब दोनों के बीच ही कम्पटीशन हो चला है. मुकाबला इस बात का कि अब चहल मैदान पर विकेट चटकाकर लोकप्रियता हासिल कर रही धनश्री की चुनौती दे पाते हैं!

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here