COVID-19 से उबरने के बाद केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक ने अस्पताल से छुट्टी ली भारत समाचार

0
39
.

पणजी: केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक, जिन्होंने पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, को ठीक होने के बाद शनिवार को गोवा के मणिपाल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

नाइक ने कहा कि वह अपने आवास के लिए अस्पताल से बाहर निकलते समय अच्छा कर रहे थे। जैसा कि मंत्री अस्पताल के कर्मचारियों को उनके लिए ताली बजाकर और अलविदा कह गए थे।

घर जाने से पहले, नाइक इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की गोवा इकाई के पूर्व प्रमुख और मणिपाल अस्पताल के चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ। शेखर सालकर सहित डॉक्टरों की टीम के साथ एक मंदिर गए और प्रार्थना की।

केंद्रीय मंत्री को एक महीने पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 12 अगस्त को नई दिल्ली से चिकित्सा विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज करने के लिए गोवा पहुंची थी।

टीम में एम्स के क्रिटिकल केयर मेडिसिन के प्रमुख डॉ। राजेश्वरी, पल्मोनरी मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉ। अनंत मोहन, नई दिल्ली, लेफ्टिनेंट कर्नल मुनीश कुमार, ट्रांसप्लांट एनेस्थीसियोलॉजिस्ट, आर्मी हॉस्पिटल (आर एंड आर), नई दिल्ली और लेफ्टिनेंट शामिल थे। कर्नल एम श्याम क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ, सेना अस्पताल (आर और आर), नई दिल्ली।

मेडिकल टीम ने अस्पताल में उसकी स्वास्थ्य स्थिति की लगातार निगरानी की थी।

उन्होंने नाइक के स्वास्थ्य पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को भी जानकारी दी और नाइक द्वारा प्राप्त उपचार के साथ अपनी संतुष्टि व्यक्त की।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here