DMs of eight districts including Sultanpur, Ghazipur, accused of buying Corona kits were removed | योगी सरकार ने 15 आईएएस अफसरों का तबादला किया; कोरोना किट खरीद में भ्रष्टाचार के आरोप वाले सुल्तानपुर समेत 8 जिलों के डीएम हटाए गए

0
51
.

लखनऊ14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • दो दिन के मंथन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आधी रात को ट्रांसफर किया
  • हटाए गए सात वेटिंग लिस्ट में डाले गए, इनमें से एक को तैनाती मिली

योगी सरकार ने शुक्रवार देर रात एक साथ 15 आईएएस अफसरों का तबादला कर दिया। इनमें 8 जिलों के जिलाधिकारियों को हटाते हुए उन्हें प्रतीक्षा सूची में डाल दिया। तैनात होने वाले जिलाधिकारियों को तत्काल जिलों में जाकर कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए। बदले गए डीएम में मेरठ, इटावा, सीतापुर, ललितपुर, सुल्तानपुर, गाजीपुर, मऊ, संतकबीरनगर के जिलाधिकारी शामिल हैं।

के बालाजी को मेरठ, श्रुति सिंह इटावा, विशाल भारद्वाज सीतापुर, ए दिनेश कुमार ललितपुर, रवीश गुप्ता सुल्तानपुर, मंगला प्रसाद सिंह गाजीपुर, राजेश पांडेय मऊ, दिव्या मित्तल को संतकबीरनगर का जिलाधिकारी बनाया गया। माना जा रहा है कि सुल्तानपुर और गाजीपुर के डीएम समेत सभी को कामकाज ठीक न होने के कारण हटाया गया है।

सुल्तानपुर में ऑक्सीमीटर की खरीद को लेकर हुए विवाद पर वहां के विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर डीएम को हटाने के लिए कहा था। मेरठ के डीएम अनिल ढीगड़ा, इटावा के जितेंद्र बहादुर सिंह, सीतापुर के अखिलेश तिवारी, ललितपुर के योगेश कुमार शुक्ला, सुल्तानपुर की डीएम सी इंदुमती और मऊ के ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, गाजीपुर के ओम प्रकाश आर्य को हटाते हुए प्रतीक्षा सूची में डाल दिया गया है।

एक दिन पहले हुए थे 13 आईपीएस के ट्रांसफर

आईएएस के तबादलों से ठीक एक दिन पहले योगी सरकार ने 8 जिलों के कप्तान सहित 13 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए थे। इनमें हरदोई, कानपुर देहात, रायबरेली, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थनगर, लखीमपुर खीरी, कुशीनगर समेत आठ जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here