कानपुर- IPL में ऑनलाइन सट्टेबाजी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी गिरफ्तार

0
44
Kanpur 6 arrested online betting gang amidst IPL preparations
.

कानपुर। आईपीएल 2020 की तैयारी के बीच कानपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कानपुर पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

कानपुर पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी के गिरोह का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कानपुर पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 93 लाख रुपये नगद बरामद हुए हैं। आरोपियों के पास से नोट गिनने की मशीन भी बरामद हुई है।

IPL 2020 को लेकर गदगद हैं विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) दुबई पहुंचने के बाद अपनी टीम की तरफ से की जा रही तैयारियों से खुश हैं। उन्होंने शनिवार को कहा कि टीम कोरोना वायरस के कारण 5 महीने तक प्रैक्टिस से दूर रहने के असर से उबरने के लिए बैलेंस तरीके से ट्रेनिंग कर रही है।

सौरव गांगुली टूर्नामेंट के तैयारियों जायजा लेने पहुंचे थे दुबई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली 19 सितंबर से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे। भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए इस टी20 टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात में कराया जा रहा है जिसके शुरूआती मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।

बता दें कि इस बार आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन भी कोरोना वायरस महामारी के चलते पहले रद्द कर दिया गया था। बाद में इसका आयोजन 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में दुबई, अबु धाबी और शारजाह के मैदानों पर कराने का निर्णय लिया गया था। इसके लिए सारी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं, जिनमें आरसीबी भी शामिल है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here