Makhi 2 Actor Twinkle Kapoor In Lucknow Today | एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर पहुंचीं लखनऊ: बोलीं- कोरोना की वजह से टुंडे कबाब का स्वाद मिस कर रही हूं, लेकिन महामारी से बचाव जरूरी है

0
35
.

लखनऊ16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री कपूर।

  • मक्खी-2 के लिए काफी वजन बढ़ाना पड़ा और अभी इसमें भी मुझे 5 किलो और बढ़ाने हैं
  • ट्विंकल इससे पहले बंजारा फिल्म में काम कर चुकी हैं, बतौर मॉडल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रही हैं

साउथ इंडियन की फिल्मों में मारधाड़ और एक्शन थ्रिलर की फिल्में देखी जाती हैं और उन्हें पसंद की जाती हैं। लेकिन इनके साथ ही दक्षिण भारत की रोमांटिक फिल्मों को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। इन्हीं में से एक फिल्म ‘मक्खी’ का सीक्वल ‘मक्खी 2’ बनने की तैयारी में है। इसकी लीड एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर आज लखनऊ में थीं। हालांकि उन्हें इस बात का बेहद की अफसोस था कि कोरोना की वजह से वह लखनऊ के टुंडे कवाब का मजा नहीं ले पाईं। लेकिन उन्होंने कहा कि महामारी से बचाव के लिए यह बेहद जरूरी भी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए ट्विंकल बोली- ट्विंकल इससे पहले बंजारा फिल्म में काम कर चुकी है और बतौर मॉडल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से वह काफी चर्चा में भी रहती हैं। मक्खी-2 फिल्म के लिए बाबत व कहती है कि इस फिल्म में काम का ऑफर जब मेरे सामने आया तो मुझे यकीन नहीं हुआ कि बतौर लीड एक्टर मैं इसका हिस्सा बनूंगी।

ट्विंकल कहती है कि मुझे मक्खी-2 के लिए काफी वजन बढ़ाना पड़ा और अभी इसमें भी मुझे 5 किलो और बढ़ाने हैं। लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे काम का हिस्सा है और इस वजह से मुझे इसे इंजॉय करना चाहिए। फिल्मों में तो अक्षर हुआ करता है कभी वजन को कम करना है कभी वजन को बढ़ाना है।

मक्खी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थीअपने बारे में ट्विंकल कहती हैं कि मक्खी की पहली फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। वह ब्लॉकबस्टर रही थी इस फिल्म के अभी शूटिंग कोरोना की वजह से शुरू नहीं हो पाई है। लेकिन इसे जल्द ही शुरू किया जाने वाला है और मैं आशा करती हूं कि लोग इसे उतना ही प्यार देंगे जितना मक्खी की पहली फिल्म को दिया था। मक्खी-2 मूवी में लोग शुरू से लेकर अंत तक अगले सीन में अब क्या होगा यह जानने का इंतजार करते जरूर देखें जाएंगे।

बदला-बदला दिखा लखनऊ, कोरोना की वजह से असली रौनक नहीं दिखीलखनऊ के बारे में ट्विंकल कहती हैं कि मैं पहले भी लखनऊ आ चुकी है। लखनऊ आ कर मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपने ही शहर में हूं इसे नवाबों का शहर कहते हैं इसलिए यहां आकर भी नवाबों जैसी ही फीलिंग आने लगती है। वाइन वुड फैशन एंड इवेंट के डायरेक्टर अदनान आदिल के कार्यक्रम के लिए पहुंची एक्टर ट्विकंल कपूर कहती हैं कि कोविड-19 के वजह से इस बार मुझे यहां पर काफी बदलाव देखने को मिले।

कहा कि ऐसा लग रहा है कि लखनऊ की असली रौनक कोरोना की वजह से नहीं दिखी। उम्मीद है कि जल्दी ही कोरोना महामारी से सभी को छुटकारा मिलेगा और लखनऊ में वह पुरानी रौनक वापस लौटेगी। इससे पहले जब मैं यहां आती थी तो यहां काफी लोगों से मिलती जुलती थी, बातचीत करती थी लेकिन इस बार यहां सब कुछ बदला हुआ है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here