लखनऊ: अमीनाबाद में पटरी दुकानदारों के खिलाफ व्यापारियों का प्रदर्शन, दुकानें की बंद

0
43
Aminabad Protest
.

Highlights

  • अमीनाबाद में पटरी दुकानदारों के खिलाफ प्रदर्शन
  • बड़ी संख्या में व्यापारियों का प्रदर्शन
  •  अमीनाबाद चौराहे पर पुलिस फोर्स तैनात
  • पटरी दुकानदारों को जमीन देने का विरोध
  • जिला प्रशासन ने अलॉट की जमीन
  • नाराज व्यापारियों ने बाजार किया बंद

लखनऊ।(फर्स्ट आई ब्यूरो) लखनऊ के अमीनाबाद में व्यापारियों ने पटरी दुकानदारों के खिलाफ प्रदर्शन शुरु कर दिया है। जिसमें बड़ी संख्या में व्यापारी एकजुट होकर पटरी दुकानदारों को जमीन देने का विरोध कर रहे हैं। दरअसल, जिला प्रशासन ने पटरी व्यापारियों को जमीन अलॉट की है जिसका जबरदस्त विराध हो रहा है।

बता दें कि अमीनाबाद के व्यापारी व पटरी दुकानदार खुलकर एक दूसरे के खिलाफ आमने-सामने खड़े हो गए हैं। व्यापारियों ने शुक्रवार को अमीनाबाद बंद कराने के लिए पैदल मार्च निकाला। इसी दौरान पटरी दुकानदारों ने भी व्यापारियों के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

बदायूँ- कोरोना संक्रमित मरीज ने की खुदकुशी, अस्पताल की पहली मंजिल से कूदकर दी जान

व्यापारियों ने निकाला पैदल मार्च

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को स्थाई दुकानों के सामने पटरी दुकानों को अनुमति देने के खिलाफ अमीनाबाद संघर्ष समिति और लखनऊ व्यापार मंडल के व्यापारियों ने पैदल मार्च निकाला। इसके साथ ही शनिवार को एक दिन की बंदी की भी घोषणा की। वहीं बता दें कि पिछले छह माह से दुकानें खोलने की अनुमति न मिलने से पटरी दुकानदारों में भी भारी आक्रोश है।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here