यूपी- मुख्तार अंसारी के परिजनों पर कसा शिकंजा, पत्नी और दो सालों पर लगा गैंगस्टर

1
22
Mukhtar Ansari family tightened screws wife and gangster two years
.

गाजीपुर. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansarii) के करीबियों के खिलाफ जिला प्रशासन व पुलिस ने शनिवार को एक और बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansarii) की पत्नी और पत्नी के भाइयों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। वहीं करीबियों में खलबली मच गई है। करीब डेढ़ माह से मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansarii) के खिलाफ पूर्वांचल में प्रशासनिक स्तर पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है।

Mukhtar Ansari family tightened screws wife and gangster two years

पत्नी और दो सालों के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

गाजीपुर पुलिस कप्तान डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि अपराधिक गैंग आईएस-191 के लीडर मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansarii) की पत्नी और पत्नी के दो भाइयों के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansarii) की पत्नी आफसा अंसारी के साथ उनके भाई सरजील रजा और अनवर शहजाद संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में काफी अपराध करते हैं। लिहाजा जिला पुलिस ने अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने की कवायद के तहत आरोपितों पर गैंगस्‍टर की कार्रवाई की है।

शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित भूमि गाटा संख्या 162 जो कि जिलाधिकारी गाजीपुर के आदेशानुसार कुर्क शुदा जमीन है। उस पर अवैध रूप से कब्जा किया गया है। इसके अतिरिक्त थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है।

इसके अलावा आरोपी सरजील रजा और अनवर शहजाद ने सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्रस्तुत हैं। जिसके संबंध में भी थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के बाद विवेचना आरोप पत्र प्रेषित किया गया है।  वहीं आरोपी आफसा अंसारी के खिलाफ सरकारी धन के गबन व अमानत में खयानत के आपराधिक कृत्य के संबंध में भी सैदपुर में मुकदमा पंजीकृत है।

उपरोक्त कृत्यों पर प्रभावी कार्यवाही करते हुए गाजीपुर पुलिस ने सरजील रजा, अनवर शहजाद और आफसा अंसारी के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं उनसे जुड़े लोगों की अवैध गतिविधियों की भी अन्‍य जिलों में पड़ताल की जा रही है।

Authors

.

1 COMMENT

  1. […] यूपी- मुख्तार अंसारी के परिजनों पर कसा… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here