यूपी में कोरोना किट घोटाले को लेकर प्रियंका गांधी का बड़ा हमला, घाटालेबाजों को बचाने का काम कर रही योगी सरकार

0
41
Priyanka Gandhi attack UP Corona Kit scam Yogi government losses
.

लखनऊ. शनिवार को कोरोना संक्रमण जांच उपकरणों की खरीद में हुए घोटाले के आरोप को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। भाजपा कार्यालय को ओर जा रहे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोक लिया। जिसको लेकर धक्का-मुक्की हुई उसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया।

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोरोना वायरस किट घोटाले को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ”आपदा के समय आम जनता के लिए बनी योजनाओं में, भत्तों में कटौती करने वाली भाजपा सरकार घोटाले करने में सरपट भाग रही है. नतीजा है कि आज यूपी के लगभग हर जिले में कोरोना किट घोटाले का आरोप लग रहा है. यूपी कांग्रेस ने प्रदर्शन कर सरकार को चेतावनी दी कि घोटालेबाजों को बचाना बंद करे.”

बता दें कि प्रियंका ने यूपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन का वीडियो भी ट्वीट किया है. यूपी कांग्रेस का कहना है, ”योगी सरकार के अधिकारियों द्वारा लगभग हर जिले में कोरोना किट में घोटाला किया गया है. यह घोटाला करोड़ों रुपए का किया गया है. योगी सरकार घोटालेबाजों को बचाने का काम कर रही है.

बता दें भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन के लिए जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। जिसमें कांग्रेस के कई कार्यकर्ता घायल हो गये हैं। प्रदर्शन की जानकारी होते ही मुस्तैद पुलिस ने हजरंतगंज चौराहे पर ही सभी प्रदर्शनकारियों को रोक लिया और आगे नहीं जाने दिया।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि उनके सहित करीब दर्जन भर कार्यकर्ताओं को पुलिस के लाठीचार्ज में चोट आई है। अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हुई उपकरणों की खरीद में भी घोटाला किया गया है ।

पल्स ऑक्सीमीटर, पीपीई किट में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया है। इसकी जांच की जानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन करने जा रहर थे पुलिस ने रोक लिया और लाठी चार्ज कर पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें इको गार्डन पहुंचा दिया गया है

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here