Sandalwood drugs scandal: Ragini Dwivedi mixes water in urine sample to cheat drug test | एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने ड्रग टेस्ट में धोखा देने के लिए यूरिन में पानी मिलाया, पहले वकील से पूछे बिना नहीं देना चाहती थीं सैंपल

0
36
.

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रागिनी ने कन्नड़ में ‘वीर मदाकरी’, ‘शकर आईपीएस’, ‘विलेन’, ‘विक्ट्री’ और ‘शिवा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वे शाहिद कपूर स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘आर…राजकुमार’ में स्पेशल अपीयरेंस दे चुकी हैं।

  • सीसीबी के अधिकारियों ने रागिनी के व्यवहार को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया
  • सीसीबी ने 4 सितंबर को पूछताछ के बाद रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया था

ड्रग पैडलिंग के आरोप में गिरफ्तार हुई कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने अपनी यूरीन में पानी मिलाकर ड्रग टेस्ट में धोखा देने की कोशिश की। हालांकि, डॉक्टर्स ने सैंपल में पानी की पहचान कर ली। बाद में एक्ट्रेस को पानी पिलाकर दोबारा उनका यूरीन सैंपल लिया गया। इस दौरान सेंट्रल क्राइम ब्रांच ( CCB) के अधिकारियों ने यह श्योर किया कि वे फिर से इसमें पानी न मिला सकें। रागिनी का ड्रग टेस्ट गुरुवार को बेंगलुरु के केसी जनरल हॉस्पिटल में हुआ।

‘रागिनी का व्यवहार शर्मनाक’

सीसीबी के अधिकारियों ने रागिनी के इस व्यवहार को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया। शुक्रवार को उन्होंने घटना का जिक्र मजिस्ट्रेट के सामने किया, जिनसे उन्होंने एक्ट्रेस की पुलिस कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी। जज ने उन्हें एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए तीन और दिन दिए हैं।

यूरीन में पानी मिलाने से क्या होता है?

यूरीन टेस्ट के जरिए यह पता किया जाता है कि क्या पिछले कुछ दिनों में संबंधित इंसान ने ड्रग लिया है। पानी की मात्रा यूरीन के टेम्प्रेचर को कम कर देती है, जो कि लगभग बॉडी टेम्प्रेचर के बराबर होता है।

रागिनी के घर होती थी ड्रग की डिलीवरी

सीसीबी को लगता है कि रागिनी ने सिर्फ अपने करीबी दोस्त बी के रवि शंकर से ही ड्रग्स नहीं मंगवाया था। बल्कि वे साइमन नाम के एक अमेरिकी शख्स से भी ड्रग्स ले रही थीं। साइमन ने एमडीएमए की गोलियां उनके घर पर डिलीवर की थीं।

ड्रग टेस्ट में नखरे भी दिखाए

पिछले दिनों खबर थी कि इसी मामले में अरेस्ट हुईं कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी ने बेंगलुरु पुलिस से बहस की थी। लेकिन सीसीबी की मानें तो रागिनी ने भी पुलिस के सामने नखरे दिखाए थे। उन्होंने अधिकारियों से बहस की और बिना अपने वकील से पूछे टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था।

4 सितंबर को अरेस्ट हुई थीं रागिनी

4 सितंबर की सुबह सीसीबी की टीम ने रागिनी के घर छापा मारकर उन्हें हिरासत में ले लिया था। इसी शाम पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। तब से वे लगातार पुलिस कस्टडी में हैं।

21 अगस्त को सामने आया मामला

21 अगस्त को एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कर्नाटक में ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए कई ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद इसके तार सैंडलवुड से जुड़े होने की बात सामने आई। मामले में अब तक रागिनी के अलावा संजना गलरानी, नियाज, रवि शंकर, राहुल, वीरेन खन्ना , एक अफ्रीकन पैडलर, प्रशांत रांका समेत कई लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here