UP Auraiya Paddy Businessman Murder; Uttar Pradesh Police Arrested Rice Mill Owner And Servant | लेनदेन के विवाद में धान मालिक को चाय पिलाकर किया बेहोश; फिर लोहे की रॉड और ईंट से कुचलकर मार डाला, मिल मालिक और नौकर गिरफ्तार

0
141
.

औरैया2 दिन पहले

औरैया में व्यापारी की हत्या के बाद रोते बिलखते परिजन।

  • सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • हत्या के बाद शव को खेत में फेंका

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक बुजुर्ग व्यापारी की हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह व्यापारी का शव सौंधेमाऊ जौरा रोड पर खेत से बरामद हुआ है। पुलिस धान मिल मालिक और उसके नौकर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में लेनदेन के विवाद हत्या की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैलाश नारायण।- फाइल फोटो

25 लाख रुपए था बकाया

सदर कोतवाली क्षेत्र में दिबियापुर तिराहा निवासी कैलाश नारायण दीक्षित चावल व्यापारी हैं। कैलाश नारायण के व्यापार का लाखों रुपए मार्केट में बंटा हुआ है। वे बुधवार की दोपहर तीन बजे बकाया 25 लाख रुपए की वसूली के लिए धान मिल संचालक कुंवर बहादुर से लेने गए थे। लेकिन देर शाम तक जब वे वापस नहीं लौटे तो परिवार को चिंता हुई। रात करीब 10 बजे बेटे विनय ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

परिवार वालों ने मिल मालिक पर कुछ अनहोनी कर देने की आशंका जताई तो पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि मिल मालिक कुंवर बहादुर ने अपने नौकर हाकिम और एक अन्य अज्ञात शख्स के साथ मिलकर पहले तो चाय में नशीला पदार्थ मिला कर कैलाश को बेहोश कर दिया और बाद में लोहे की रॉड और ईंट से हमलाकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने की फिराक में घूमते रहे। देर रात सौंधेमाऊ जौरा रोड पर कैलाश के शव को फेंक कर फरार हो गए।

घटनास्थल पर जुटे लोग।

घटनास्थल पर जुटे लोग।

एसपी ने कहा- जल्द प्रकरण का होगा खुलासा

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर मिल मालिक और नौकर हाकिम को गिरफ्तार किया गया है। उनकी निशानदेही पर शव और कुछ सामान भी बरामद हुआ है। पूरे मामले की तफ्तीश जारी है। जल्द खुलासा किया जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here