Woman Commits Suicide By Hanging In Varanasi, Over Dispute With Her Husband For Going To Mumbai For Modeling | मॉडलिंग के लिए मुंबई जाने को लेकर पति से हुआ विवाद, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0
40
.

वाराणसी38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी में एक महिला का उसके पति से मॉडलिंग को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

  • महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी
  • मृतक का तीन साल का एक बेटा भी है

उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना अंतर्गत बड़ी गैबी क्षेत्र में शनिवार को सुबह एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को फंदे से उतार कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया जा रहा है कि महिला मुंबई मॉडलिंग के लिए जाना चाहती थी,जिसको लेकर पति से विवाद हुआ था।

भेलूपुर इंस्पेक्टर ने बताया गैबी बिरदो पुर निवासी जोया सिद्दिकी थोड़ा स्वच्छंद विचारों की बताई जा रही है जो अक्सर ऐसी बातों की मांग करती थी। उसका पति पूरा करने में आनाकानी करता था। जांच में सामने आया कि उसको मॉडलिंग का शौक था। वो इसी वजह से मुंबई जाना चाहती थी। फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पति पत्नी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते थे
मॉडलिंग को लेकर आज विवाद इतना बढ़ा की आफताब सिद्दीकी की पत्नी जोया सिद्दिकी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पति के अनुसार वह अपने कमरे में गई और बहुत देर तक नहीं निकली। तब परिवार के लोगों को उसकी चिंता हुई, जब हम लोग दरवाजा खुलवाने का प्रयास किये तो वो अंदर से बंद था और कोई जवाब नहीं दिया गया।

खिड़की से देखने पर फांसी पर लटकी दिखी,इसके बाद परिवार जनों ने पुलिस को सूचना दिया पुलिस के पहुंचने पर मोहल्ले वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आगे की कार्रवाई करने में जुट गई।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here