kangana ranaut meet maharashtra governor: महाराष्ट्र के गवर्नर से कंगना रनौत की मुलाकात, अपने साथ हुए अन्याय पर की बात – kangana ranaut meet maharashtra governor bhagat singh koshyari

0
39
.
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंची थीं। कंगना रनौत ने राज्यपाल से मिलकर अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बात की है।

कंगना रनौत ने कहा ‘मैंने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है मैंने उसके बारे में बात की। वह यहां पर हमारे सबके अभिभावक हैं। जिस तरह से मेरे साथ जो सलूक हुआ है उसे बारे में बात हुई है। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा ताकि युवा लड़कियों सहित सभी नागरिकों का विश्वास सिस्टम में बना रहेगा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि राज्यपाल ने एक बेटी की तरह मेरी बात सुनी।’

इससे पहले भगत सिंह कोश्यारी ने भी बीएमसी की कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने इसे लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के प्रमुख अडवाइजर अजॉय मेहता को तलब कर सीएम के इस ‘बेतुके सलूक’ पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वहीं, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्ट्र के गवर्नर से मुलाकात कर कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए मुआवजे की मांग की थी।

बता दें कि मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर बीएमसी ने बीते बुधवार को वहां तोड़फोड़ की थी। हालांकि, कंगना ने तोड़फोड़ रोकने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट से स्टे ले लिया लेकिन बीएमसी इससे पहले ही उनका काफी नुकसान कर चुकी थी।

बता दें कि राज्यपाल से मुलाकात के दौरान कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोल चंदेल भी थीं। वहीं, इससे पहले रविवार की सुबह ऐक्ट्रेस ने करणी सेना के कार्यकर्ताओं से अपने घर पर मुलाकात की थी।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here