OLX पर सामान बेचने वालों को बनाता था निशाना, कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लूटता था सामान, ऐसे हुआ खुलासा | greater-noida – News in Hindi

0
40
.

पुलिस की गिरफ्त में शातिर अंकुश

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार किया है जो OLX पर सामान बेचने वालों को लूटता था. इसके लिए वह नशीला कोल्ड ड्रिंक का सहारा लेता था.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में थाना फेस 3 को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि एक शख्स ओएलएक्स (OLX) पर सामान बेचने वालों को खरीदार बनकर कॉल करके अपने पास बुलाता है और फिर कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसका सामान लूटकर फरार हो जाता है. पुलिस (Police) ने इस शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पुलिस ने एक कार, चोरी के पांच मोबाइल, दो पर्स, तीन शीशी तरल पदार्थ और अलग-अलग नामों की आईडी बरामद की है.

आरोपी अंकुश कुमार, पुत्र मदनपाल बी 6/19 डीडीयूएच रेजिडेंशियल कामप्लेक्स हरिनगर मायापुरी दिल्ली का निवासी है. पुलिस के मुताबिक अंकुश OLX पर जाकर सामान बेचने वालों का नंबर लेता था. फिर उसे कॉल कर उसका सामान खरीदने की बात कहता था. रेट तय होने के बाद बिक्रेता को अपने पते पर बुलाकर सामान लूट लेता था.

पुलिस की माने तो जब विक्रेता अंकुश के पते पर पहुंचता था तो वह पूरी इज्जत के साथ मेहमानों की तरह उसे कोल्ड ड्रिंक का ऑफर करता था. फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर विक्रेता को पीने देता था. जिसे पीते ही विक्रेता बेहोश हो जाता था. और शातिर अंकुश उसका सामान और रुपये लेकर फरार हो जाता था.

नोएडा के थाना फेस-3 को कई दिनों से अंकुश के बारे में शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि अबतक उसने ऐसे कितने लोगों को इस तरह से चूना लगाया है. इस काम को वह अकेले या किसी और की मदद से अंजाम देता था.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here