यूपी- 48 घंटे के अंदर हत्या के वांछित अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
30
Police arrested wanted accused of murder within 48 hours
.

आजगगढ़. आजमगढ़ के देवगांव थाने की पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर ही हत्या के वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Police arrested wanted accused of murder within 48 hours

विवेचना के दौरान खुलासा हुआ कि गिरफ्तार सभी अभियुक्तों ने योजना बनाकर सुष्मिता के सहारे चूकिं मृतक सागर सुष्मिता से प्यार करता था। जिसे घर वालों को नागवार गुजरा तथा गांव घर से बेज्जती महसूस हो रही थी। इस कारण गिरफ्तारअभियुक्तो द्वारा सुष्मिता के सहारे योजना बद्ध तरीके से अभियुक्त विवेक के द्वारा मृतक को सिवान में बुलाकर व शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी।

जिसके बाद शव को मोटरसाईकिल पर रख कर गांगी नदी ग्राम परसोना थाना मेहनाजपुर में पड़ता है। शव को छुपाने के उद्देश्य से नदी में फेंक दिया। एक दिन बाद शव नदी मे बरामद हुआ। जो मृतक सागर की थी इस सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर 06 नफर अभियुक्त पर मुकदमा पंजीकृत है। पुलिस अधीक्षक जनपद आजमगढ द्वारा तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिये गये थे।

जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पाण्डेय व क्षेत्राधिकारी लालगंज के कुशल निर्देशन में पुलिस द्वारा कई टीमे बनाकर लगातार दबिश दी जा रही थी। कि मुखविर खास द्वारा सूचना मिली की मुकदमा उपरोक्त के नामित अभियुक्तगण बुढ़ऊबाबा पेट्रोलपंप पर किसी वाहन का इंतजार कर रहे है। इस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुँचकर अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर चालान माननीय न्यायलय किया जा रहा है ।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण इस प्रकार है…

1. विवेक राजभर पुत्र गुलाब राजभर उम्र 19 वर्ष
2. अरविन्द राजभर पुत्र कल्पनाथ राजभर उम्र 50 वर्ष
3. अभिलाष राजभर पुत्र स्व0 रामधारी राजभर उम्र 40 वर्ष निवासीगण अहिरौली खिजिरपुर थाना देवगांव आजमगढ़
4. रवि राजभर पुत्र फूलचन्द राजभर उम्र 20 वर्ष निवासी मुरादपुर थाना तरवाँ आजमगढ़
5. सुष्मिता पुत्री अभिलाष निवासी अहिरौली खिजिरपुर

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here