क्वारंटाइन सेंटर में महिला से दुष्कर्म, आरोपी स्वास्थ्यकर्मी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
33
quarantine center raped woman
.

क्राइम डेस्क. कोरोना महामारी के खिलाफ पूरा देश लड़ रहा है। कोरोना की लड़ाई में अपनी जान जोखिम में डालकर डॉक्टर, नर्स और पुलिसकर्मी अपना फर्ज निभा रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र के ठाणे में एक स्वास्थ्य कर्मचारी ने बेहद घिनौना काम किया है।

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के ठाणे के एक कोविड-19 (Covid-19) क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) के सहायक को वहां एक युवती के साथ कथित दुष्कर्म (Rape) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना जून की बताई जा रही है। शनिवार उस वक्त सामने आई जब युवती ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

नवघर पुलिस थाने के निरीक्षक संपत पाटिल ने बताया कि घटना जून की है लेकिन शनिवार को यह उस वक्त सामने आई जब युवती ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा है कि घटना उस वक्त की है जब वह मीरा रोड़ स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) में भर्ती 11 वर्षीय रिश्तेदार की देखभाल के लिए गई थी।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने जून के पहले हफ्ते में महिला के कमरे में उससे तीन बार दुष्कर्म (Rape) किया। उन्होंने बताया कि महिला आरोपी के डर से उस वक्त पुलिस के पास नहीं गई, शनिवार को उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक महिला क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) में अपनी 10 माह की बच्ची के साथ ही रह रही थी ताकि कोरोना वायरस संक्रमित उसके 11 साल के रिश्तेदार की देखभाल हो सके। पाटिल ने बताया कि आरोपी गर्म पानी देने के लिए उसके कमरे में जाता था और उस दौरान उसने महिला के साथ कथित रूप से अनुचित बर्ताव किया, जिसका महिला ने विरोध किया, इस पर आरोपी ने उसकी बच्ची की हत्या करने की धमकी दी।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here