Shiv Sena Leader Sanjay Raut Statement on navy officer and kangana ranaut

0
51
.
नई दिल्ली
महाराष्ट्र में शिवसेना और बॉलीवुड अभिनेत्री का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक नेवी के रिटायर्ड ऑफिसर के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान छिड़ गया। नेवी के रिटायर अफसर ने मांग की है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाया है। इन सभी मुद्दों पर संजय राउत ने कहा है कि नेवी के रिटायर अफसर के साथ गलत हुआ और जिन्होंने करा उनको कानून के मुताबिक सजा मिलेगी लेकिन पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिशें हो रही हैं।

संजय राउत ने बीजेपी को घेरा
संजय राउत ने यूपी सरकार और केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि हमको पहले से ही पता था कि हमको तरह-तरह से परेशान किया जाएगा। संजय राउत ने एक टीवी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। ये हमला सोच समझकर नहीं किया गया और ये कानून का मामला है। हमने माना है कि वो हमारे कार्यकर्ता है।

दूसरे राज्यों की तुलना
संजय राउत ने कहा कि सबको आलोचना करने का हक है। अगर हम गलती करते हैं तो हमारी आलोचना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन्होंने ये काम किया उनको कानून के मुताबिक सजा मिलनी चाहिए। किसी भी आदमी के साथ गलत नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी में घर में घुसकर एक फौजी की हत्या हो जाती है, सीएम योगी का कार्टून बनाया तो कार्रवाई होती है, पं बंगाल में तो एक लड़की को जेल तक हो गई। कानून अपना काम अपने नियम के मुताबिक करता है। उन्होंने कहा कि अगर नेवी अफसर पूरे राज्य की बात करता है तो ये बीजेपी का लाउडस्पीकर है।

Kangana ranaut news: उद्धव ठाकरे बोले- ‘चुप हूं, इसका मतलब यह नहीं कि मेरे पास जवाब नहीं’

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को जनता के सामने आए। हालांकि उन्होंने कंगना विवाद पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी। उन्होंने लाइव आकर जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वह चुप हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पास जवाब नहीं है। उन्होंने कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक होने की बात कही।

‘महाराष्ट्र की बदनामी का सिलसिला चल रहा है’
उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘मैं बोल नहीं रहा हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास जवाब नहीं है। महाराष्ट्र सरकार लगातार प्रतिकूल परिस्थिति में काम कर रही है। तूफान भी मुंबई में आकर गया। महाराष्ट्र सरकार ने उस स्थिति में भी अच्छा काम किया। मैं राजनीति पर बात नहीं करूंगा।’ उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की बदनामी का जो सिलसिला चल रहा है। इस पर वह सीएम पद का मास्क उतार कर बात कर रहे हैं।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here