Shrikant Sharma Mathura Latest News And Updates: UP Energy Minister Shrikant Sharma Inspect Power Station And Police Station In Mathura Uttar Pradesh | ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सड़क पर कुर्सी डालकर परखी कानून व्यवस्था की स्थिति; फरियादियों की समस्याएं सुनी

0
158
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Shrikant Sharma Mathura Latest News And Updates: UP Energy Minister Shrikant Sharma Inspect Power Station And Police Station In Mathura Uttar Pradesh

मथुरा13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार आधी रात मथुरा में होली गेट चौराहे पर कानून व्यवस्था की समीक्षा करते ऊर्जा मंत्री।

  • शनिवार को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा जिले का दौरा किया
  • रविवार सुबह आवास पर लोगों की समस्याएं सुनीं, निस्तारण का आदेश दिया

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शनिवार आधी रात होलीगेट चौराहे पर अपनी कुर्सी डाल ली और एसपी सिटी उदय शंकर सिंह, सीओ सिटी वरुण सिंह को बुलाकर अपराध और टॉप मोस्ट हिस्ट्रीशीटरों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने शहर में सीसीटीवी की संख्या बढ़ाने और रात के समय बैरियर लगाकर सुरक्षा के घेरे को और मजबूत करने पर जोर दिया। मंत्री ने उन पुलिसकर्मियों का भी हाल जाना, जो ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित हुए थे। मंत्री रविवार सुबह अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना है।

रविवार सुबह अपने आवास पर लोगों की समस्याएं सुनी।

रविवार सुबह अपने आवास पर लोगों की समस्याएं सुनी।

शहर भ्रमण कर परखी व्यवस्थाएं

दरअसल, श्रीकांत शर्मा विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए शनिवार को फिरोजाबाद जनपद होते हुए मथुरा पहुंचे। यहां उन्होंने परिक्रमा मार्ग में चल रहे कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने यमुना में गिर रहे नालों को जल्द टेप करने का निर्देश दिया। यहां से श्रीकांत शर्मा का काफिला डीग गेट, चौक बाजार, द्वारिकाधीश आदि इलाकों का निरीक्षण करते हुए होली गेट पहुंचा। यह शहर का सबसे पॉश और हृदयस्थली कहा जाता है। बीच सड़क पर कुर्सी डालकर पुलिस अफसरों से अपराध की समीक्षा की।

इससे पहले श्रीकांत शर्मा ने गोवर्धन रोड स्थित दतिया के 11 व 33 केवी विद्युत वितरण उपकेंद्र का निरीक्षण किया। ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों को लाइन लॉस 15 फीसदी से नीचे करने, उपकेंद्र के तहत आने वाले 517 ट्रांसफार्मर की लोड बैलेंसिंग के साथ अन्य कामों को दिवाली से पहले पूरा करने का निर्देश दिया। यह भी कहा कि अर्बन और रूरल फीडर को अलग किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रों में ढीली और लटकते हुए तारों को समय पर सही किया जाए।

प्रियंका को यूपी में प्रभारी बनाए जाने से नहीं पड़ेगा फर्क

इस मौके पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि बागपत में शराब कांड और बवाल पर मुख्यमंत्रीजी खुद संज्ञान लिया है। जो भी घटनाएं होती हैं, सरकार सब पर नजर बना कर रखती है। इस मामले में भी सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। प्रियंका को यूपी का प्रभारी बनाए जाने पर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह उनका अपना निर्णय है। इसका न कोई कल फर्क था, न कोई फर्क आज है। उधर, कंगना मामले को लेकर उद्धव सरकार पर भी श्रीकांत शर्मा ने निशाना साधा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here