गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में उठाया बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेक्सस का मुद्दा | gorakhpur – News in Hindi

0
41
.

गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने एक्टर रवि किशन

Monsoon Session of Parliament: लोक महत्व के अविलम्बनीय मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए रवि किशन (Ravi KIshan) ने सरकार का ध्यान इस मुद्दे की ओर आकर्षित किया. रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड को भी कहीं ना कहीं ड्रग्स ने अपने चंगुल में ले लिया है.

नई दिल्ली/ गोरखपुर. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide Case) मामले में ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) सामने आने के बाद यह मुद्दा सोमवार को लोकसभा (Lok Sabha) में भी उठा. गोरखपुर (Gorakhpur) से बीजेपी सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया और साथ ही साथ कहा कि यह पड़ोसी मुल्क की साजिश है जो भारत के खिलाफ रची जा रही हैं. लोक महत्व के अविलम्बनीय मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए रवि किशन ने सरकार का ध्यान इस मुद्दे की ओर आकर्षित किया. रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड को भी कहीं ना कहीं ड्रग्स ने अपने चंगुल में ले लिया है.

इससे पहले भी बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर कर चुके हैं बात

लोकसभा में इस मुद्दे को उठाने के पहले भी रवि किशन बॉलीवुड और देश में फैल रहे ड्रग्स कनेक्शन की बात कर चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल आने पर रवि किशन ने न्यूज़ एटिन से बात करते हुए कहा था कि देश में हजारों करोड़ का ड्रग्स का कारोबार चल रहा है. हालांकि इतने बड़े पैमाने पर बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल आने पर उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया था और कहा था कि उन्हें यह नहीं पता था कि ड्रग्स बॉलीवुड को इस तरह से अपने चंगुल में ले लिया है. रवि किशन का कहना था कि पड़ोसी मुल्क के देश ड्रग्स के माध्यम से देश के युवा को खोखला कर रहे हैं.

आज से शुरू हुआ है मानसून सत्र

गौरतलब है तमाम एहतियात के साथ सोमवार से संसद का मानसून सत्र शुरू है. सत्र की शुरुआत पर आज पूर्व राष्ट्रपति स्व. श्री प्रणब मुखर्जी जी, कन्याकुमारी संसदीय क्षेत्र से सांसद श्री एच. वसंत कुमार जी, विख्यात गायक पं. जसराज जी तथा दिवंगत पूर्व सांसदों को सदन की ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इसके साथ ही सभी ने देश की एकता-अखंडता की रक्षा में वीरगति को प्राप्त सशस्त्र सेना, अर्धसैनिक बलों के वीर सैनिकों व पुलिस बल के बहादुर जवानों को भी नमन किया. कर्तव्य पथ पर बलिदान देने वाले कोरोना योद्धा, डॉक्‍टर्स, चिकित्साकर्मियों, सफाइकर्मियों, पुलिसकर्मियों व स्वयंसेवकों का भी स्मरण किया.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here