सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए छह ड्रग पेडलर्स की भूमिकाओं का विवरण

0
31
.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सोमवार (14 सितंबर) को छह कथित ड्रग पैडलर्स का उत्पादन करेगा, जिन्हें अदालत में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चल रही जांच के सिलसिले में अब तक गिरफ्तार किया गया है।

छह आरोपियों में करमजीत सिंह उर्फ ​​केजे, संकेत पटेल, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी, ड्वेन फर्नांडिस और अंकुश अरेंजा हैं। यहां सुशांत के मामले में छह आरोपियों की भूमिकाएं हैं:

1. करमजीत सिंह आनंद

भूमिका: वह एक दवा आपूर्तिकर्ता है जो अपने स्थानीय वितरण चैनल के माध्यम से बॉलीवुड टीवी अभिनेताओं को ड्रग्स की आपूर्ति के लिए बदनाम है।

2। संकेत पटेल

भूमिका: वह मुंबई में करमजीत के ड्रग्स वितरण नेटवर्क का एक हिस्सा है। वह करमजीत के निर्देशानुसार मशहूर हस्तियों को ड्रग्स वितरित करता था।

3। संदीप गुप्ता

भूमिका: पेशे से एक ऑटो चालक, संदीप थोक में खुदरा विक्रेताओं को खरपतवार (गांजा) की आपूर्ति करता था। NCB के अनुसार, संदीप ने ड्वेन फर्नांडीस को भारी मात्रा में खरपतवार की आपूर्ति की।

4. आफताब फतेह अंसारी

भूमिका: वह ऑटो चालक संदीप का साथी है। अंसारी संदीप के साथ भारी मात्रा में खरपतवार खरीदता था और फिर उसे खुदरा विक्रेताओं को आपूर्ति करता था।

5. ड्वेन फर्नांडिस

भूमिका: वह ड्रग्स का एक खुदरा व्यापारी है और मारिजुआना बेचने और कम मात्रा में आपूर्ति करता था। NCB ने कहा कि ड्वेन, शोविक चक्रवर्ती का दोस्त है। सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्वेन ने शोइक को ड्रग्स की आपूर्ति की।

6. अंकुश अरेंजा

भूमिका: वह मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में एक रसोई घर चलाता है। अंकुश ड्रग्स का स्थानीय डीलर है। वह साकेत से ड्रग्स खरीदता था और फिर उसे मुंबई में हाई-प्रोफाइल लोगों को बेचता था।
अंकुश अपने ग्राहकों को चरस, खरपतवार, हैश और एमडी बेचता था। वह करमजीत और अनुज केशवानी के नेटवर्क का एक हिस्सा है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here