आंध्र प्रदेश की युवती सेल्‍फी लेने के दौरान अमेरिका में वाटरफॉल से गिरी, मौत

0
42
.

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) की एक युवती की अमेरिका (US)में दुर्घटनावश फिसलकर एक वाटरफॉल से गिरने के कारण मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, अपने मंगेतर के साथ सेल्‍फी लेने के दौरान यह युुुुवती फिसलकर वाटरफॉल (Slipped and fell off a waterfall) से गिर गई.पोलावारापु कमला (Polavarapu Kamala)और उसका मंगेतर अपने अटलांटा स्थित रिश्‍तेदार से मिलने के बाद घर लौट रहे थे, इस दौरान वे बाल्‍ड रिवर के पास रुके. एक सेल्‍फी लेने के दौरान य जोड़ा फिसलकर वाटरफॉल से गिर गया. मंगेतर को तो बचा लिया गया, वहीं कमला बेहोशी की हालत में मिलीं. हरसंभव प्रयास के बावजूद उन्‍हें बचाया नहीं जा सका.

महिला के शव को भारत लाने के प्रयास किए जा रहे हैं. हादसे के कारण कमला के माता-पिता सदमे की सी हालत में हैं. उसकी मां ने बताया, ‘कमला ने इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की थी और वह आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका गई थी, यहां तक की वहां उसकी नौकरी भी लग गई थी.’

कमला के पिता के अनुसार, तेलुगु एसोसिएशन ने शव को भारत लाने में मदद का आश्‍वासन दिया है. कमला की बहन शादीशुदा है और चेन्‍नई में रहती है. परिवार कृष्‍णा डिस्ट्रिक्‍ट के गुडावेलुरु में रहता है. ग्रेजुएशन के बाद कमला अमेरिका गई थी और वहां एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती थी.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here