BJP सांसद रवि किशन का दावा- भारत की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के लिए नशीले पदार्थ भेज रहे हैं चीन-पाकिस्तान | gorakhpur – News in Hindi

0
36
.

सांसद रवि किशन ने नशीले पदार्थों की तस्करी मामला संसद में भी उठाया है.

भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने दावा किया है कि भारत में चीन और पाकिस्‍तान मिलकर (China and Pakistan) नशीले पदार्थों की तस्करी करा रहे हैं. साथ ही कहा कि इसमें बॉलीवुड के लोग भी शामिल हैं.

गोरखपुर. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने दावा किया कि पड़ोसी मुल्क चीन और पाकिस्तान (China and Pakistan) हिन्दुस्तान की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के लिये नशीले पदार्थों की तस्करी करा रहे हैं और नशे के इस जंजाल में बड़ी संख्या में फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लोग भी शामिल हैं.

भाजपा सांसद रवि किशन ने कही ये बात
भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा, ‘हमारे युवाओं को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है. बेहद दुर्भाग्य की बात है कि इस षड्यंत्र में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं. हर साल पाकिस्तान और चीन से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ तस्करी कर लाये जाते हैं और उन्हें स्थानीय अपराधियों की मदद से लोगों तक पहुंचाया जाता है.’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की सख्ती की वजह से तस्करी के अनेक मामले सामने आये हैं और यह बेहद दुख की बात है कि बड़ी संख्या में हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी इसमें शामिल हैं. हमारी युवा पीढ़ी फिल्मी सितारों के नक्शेकदम पर चलती है और इसके जरिये वह अनेक अनचाही चीजें सीखती है.

बॉलीवुड के 80 प्रतिशत सितारे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं: रिया चक्रवर्ती बहरहाल, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले भाजपा सांसद रवि किशन का यह बयान ऐसे वक्त आया है जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में मुंबई और गोवा में कई स्थानों पर छापे मारे हैं. यही नहीं, ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर एनसीबी के सामने कुबूल किया है कि अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, सुशांत के दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा ने नशीले पदार्थों का सेवन किया है. रिया का कहना है कि बॉलीवुड के 80 प्रतिशत सितारे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं.

सांसद रवि किशन ने की ये मांग
यही नहीं, भाजपा सांसद किशन ने कहा कि उन्होंने चीन और पाकिस्तान से मादक पदार्थों की तस्करी का मुद्दा संसद में भी उठाते हुए सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की है, ताकि युवा पीढ़ी को नशीले पदार्थों के षड्यंत्र से बचाया जा सके.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here