इंग्लैंड की कैथरीना पर फिदा हुआ यूपी का ये सांसद, Social Media पर खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार किया

0
273
Ritesh Pandey girlfriend Katharina
.

अंबेडकरनगर. उत्तर प्रदेश के अंबेडकनगर से बसपा सांसद रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने Social Media पर प्यार का इजहार किया है। बसपा सांसद ने इंग्लैंड की गर्लफ्रेंड कैथरीना से शादी करने का खुलासा किया है।

Social Media पर किया प्यार का इजहार

बसपा सांसद रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने कहा मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है। हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवारों के बड़ों एवं अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है। कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग-साथ हमारे कल्याण एवं लक्ष्य के लिए अच्छा है।

उन्होंने आगे लिखा कैथरीना मनोविज्ञान (सायकॉलजी) में डॉक्टरेट के लिए अध्ययनरत हैं और उनके पिता इंग्लैंड में चिकित्सक हैं। हमारे देश समेत समूची दुनिया अभी संकट के दौर से गुज़र रही है। ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है।

आगामी महीनों में परिस्थितियों के अनुसार जैसा निर्णय होगा, आपको उसकी जानकारी हम अवश्य देंगे। मुझे और मेरे परिवार को आपका साथ हमेशा मिलता रहा है और आपकी शुभकामनाएँ हमें आश्वस्त और सबल बनाती रही हैं। इसी क्रम में कैथरीना और मैं सुंदर और स्वस्थ जीवन के लिए आपकी शुभेच्छा और आशीर्वाद के आकांक्षी हैं।

रितेश पाण्डेय व कैथरीना का प्रेम प्रसंग (Ritesh Pandey-Katharina Love Affair) शिक्षण के दौरान ही शुरू हो गया था जो अब शादी की दहलीज पर पंहुच गया है। Social Media पर सांसद की इस पोस्ट के बाद उन्हें नये दाम्पत्य जीवन की शुभकामनाओं की झड़ी लग गई है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here