MAHOBA: घायल व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की मौत, मरने से पहले लगाया था पुलिस अधीक्षक पर रिश्र्वत मांगने का आरोप

0
27
MAHOBA
.

महोबा। क्रशर व्यवसायी इन्द्रकांत त्रिपाठी की मौत से पूरे प्रदेश में हाहाकार मच गया है। उन्होंने मरने से पहले पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार के विरुद्ध जो वीडियो वायरल किया उसने पुलिस अधीक्षक  की नींद चैन छीन लिया है। इस विडियो में उन्होंने पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार पर रिश्र्वत मांगने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। उत्तर प्रदेश के महोबा के चर्चित क्रशर व्यवसाई को गोली मारी दी गई थी।

आनन-फानन में उनको कानपुर के रिजेन्सी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज देने पर भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। यह मामला जब गरमाया तो महोबा के पुलिस अधीक्षक  मणिलाल पाटीदार को निलंबित कर दिया गया। इस घटना से निलंबित पुलिस अधीक्षक की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। गोली लगने से घायल हुए व्यवसाई इन्द्रकांत त्रिपाठी ने रविवार शाम कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

शिवसेना का भाजपा और नरेंद्र मोदी पर हमला…

बता दें कि इन्द्रकांत त्रिपाठी ने वीडियो वायरल कर पूर्व पुलिस अधीक्षक पाटीदार पर रिश्र्वत मांगने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इसी मामले में पाटीदार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 120बी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अब व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत के बाद उनके ऊपर हत्या का केस दर्ज होना तय माना जा रहा है।

निलंबित पुलिस अधीक्षक को हो सकती है जेल

तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार पर हत्या का आरोप लगाने वाले क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की रविवार को मौत होने के बाद अब पुलिस अधीक्षक भी सलाखों के पीछे जा सकते हैं। क्रशर कारोबारी की मौत के बाद नामजद दरोगाओं के भी पसीने छूट रहे हैं। अब तत्कालीन एसपी से लेकर थानाध्यक्षों तक का करियर दांव पर लग गया है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here