Jalaun : पुलिस से घिरने के बाद नाली में कूद गया हिस्ट्रीशीटर और लगाई मीडिया को बुलाने की गुहार | lucknow – News in Hindi

0
37
.

नाली में कूदने के बाद शुरू में तो पुलिसकर्मियों पर कीचड़ फेंका पर बाद में मीडिया को बुलाने की गुहार लगाने लगा.

यूपी में पुलिस (Police) का भय अपराधियों में दिखने लगा है. ऐसा ही डर जालौन के उरई में उस समय देखने को मिला जब पुलिस घेरेबंदी में फंसा बदमाश नाले में कूदकर मीडिया को बुलाने की गुहार लगाता रहा.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 14, 2020, 7:25 PM IST

जालौन. मुखबिर की सूचना पर बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस (Police) उस समय मुश्किल में पड़ गई, जब पुलिस की घेराबंदी देख बदमाश नईम खान पास में बने नाले में कूद गया और पुलिस के ऊपर कीचड़ उछालने लगा. इस बीच तमाशबीनों की भीड़ लग गई और लोग वीडियो (Video) बनाने लगे. हालांकि पुलिस ने थोड़ी मशक्कत के बाद बदमाश को गिरफ्तार (Arrest) कर उरई कोतवाली में बंद कर दिया है.

नाली में कूद कर लगाता रहा मीडिया को बुलाने की गुहार

यूपी में पुलिस का भय अपराधियों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. इसकी बानगी जालौन के उरई में उस समय देखने को मिली जब पुलिस घेरेबंदी में फंसा बदमाश नाले में कूदकर मीडिया (Media) को बुलाने की गुहार लगाता रहा. पुलिस के मुताबिक, नईम हिस्ट्रीशीटर (history sheeter) है और वह कई मामलों में वांछित है.

मुखबिर से मिली थी सूचनामामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के जालौन बाईपास का है. यहां मुखबिर की सूचना पर वांछित और हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस उस समय असमंजस में पड़ गई, जब हिस्ट्रीशीटर बदमाश नईम खान पुलिस से घिरा देख खुद को बचाने के लिए पास में बने नाले में कूद गया और पुलिस के ऊपर नाले का कीचड़ उछालने लगा. बीच सड़क पर हो रहे चोर-पुलिस के इस ड्रामे को देख राहगीर और तमाशबीनों की भीड़ जुटने लगी. हालांकि पुलिस ने थोड़ी मशक्कत के बाद बदमाश को पकड़ लिया.

अपनी वर्दी को कीचड़ से बचाती रही पुलिस

हालांकि पुलिस ने वांछित को पकड़ लिया. लेकिन पकड़ने के दौरान जो तमाशा बना, लोग उसपर मुस्कुराते दिखा. हुआ यूं कि जब नईम खान पुलिस की घेराबंदी देख नाले में कूद गया तो नाले के ऊपर खड़ी हो कर पुलिस उसे डंडे से कोंचने के अलावा कुछ न कर पा रही थी. कोई भी पुलिसकर्मी अपनी वर्दी नाले में उतर कर खराब नहीं करना चाह रहा था.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here